राफेल पर राहुल के बयान को लेकर शाह ने साधा निशाना

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राफेल विमान सौदे पर सुप्रीम न्यायालय की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी झूठ बोलती है  उसे दोहराती है. राहुल को राफेल सौदे पर उनके बयान के लिए सुप्रीम न्यायालय से नोटिस मिला है.

गुजरात के गिर सोमनाथ में हुई सभा में शाह ने कहा, सुप्रीम न्यायालय ने प्रारंभिक तकनीकी असहमति पर सुनवाई कर राफेल मामले में आदेश दिया. आदेश आते ही राहुल बाबा कहने लगे कि सुप्रीम न्यायालय ने गवर्नमेंट को फटकार लगाई है, जबकि ऐसा कुछ नहीं हुआ.

मामला अभी चल रहा है, लेकिन उन्होंने (राहुल) बार-बार बोलना प्रारम्भ कर दिया. एक बीजेपी सांसद ने अवमानना नोटिस दिया तो सुप्रीम न्यायालय ने नोटिस जारी कर राहुल से जवाब मांगा है. शाह ने कहा, झूठ बोलना  बार-बार बोलना कांग्रेस का स्वभाव बन गया है.

आप जीतें तो ईवीएम ठीक: शाह ने कहा, कांग्रेस पार्टी पराजय से भय गई है, इसलिए पहले चरण के बाद ही ईवीएम पर सवाल उठाना प्रारम्भ कर दिया है. उन्होंने कहा, जब आप छत्तीसगढ़, मप्र  राजस्थान में जीतते हैं तो ईवीएम सही होती है. जब हारते हैं तो ईवीएम गलत हो जाती है.