रात में मल्लिका शेरावत ने लगाया हॉटनेस का तड़का, वायरल हुआ ये विडियो

एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया है वो रात को शूट किया गया है. इसमें वह पिंक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों में पिंक कलर का ही फूल लगाया हुआ है.

पानी में वह अपना कातियलाना अंदाज दिखाती दिख रही हैं. फैंस के एक्ट्रेस का वीडियो पसंद भी आ रहा है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडिय़ो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इस पर तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

मल्लिका शेरावत की खास बात ये है कि अपने करियर में उन्होंने बड़ी और छोटी दोनों तरह की फिल्मों में काम किया है. हाल ही में एक्ट्रेस में पूल में नहाते हुए का एक वीडियो शेयर किया है.

मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज आदि फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने अपना एक और हॉटनेस से भरा वीडियो फैंस के लिए शेयर किया है.

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने मर्डर फिल्म में अपनी एक्टिंग और बोल्ड अंदाज से ऐसा जादू फैंस पर किया कि वो आज तक बरकरार है. मल्लिका शेरावत हमेशा से ही अपने फैंस के बीच अपने बोल्ड अंदाज से आग लगाती रही हैं.

मल्लिका शेरावत ने अपने करियर में अलग अलग तरह के रोल प्ले किए हैं. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने पानी में आग लगाने वाला वीडियो फैंस के लिए शेयर किया है.