रातो – रात सनी लियोनी के साथ हुआ ऐसा, 12 लाख रूपए के लिए…

रिपोर्टस् के मुताबिक क्राइम ब्रांच को ये क्रिमिनल केस की जगह एक सिविल सूट लग रहा है. क्राइम ब्रांच अब कार्यक्रम में शामिल होने वाले बाकी के आर्टिस्ट से भी बयान लेगी, जो सनी की तरह इवेंट में नहीं गए थे. अगर उनके भी यही बयान है तो याचिका पर दोबारा सोचा जाएगा.

याचिका में आरोप लगाया गया कि सनी को एडलक्स इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में रखे गए इवेंट के लिए पैसै भी दे दिए गए थे, लेकिन सनी नहीं आईं. सनी लियोनी ने मामले में क्राइम ब्रांच टीम को बताया कि कार्यक्रम को कई बार चेंज किया गया.

जिसके बाद उनकी दूसरों को दी डेट्स से मैच नहीं कर रहा था. साथ ही डील के बचे हुए 12.50 लाख रुप उन्होंने नहीं लिए थे. इसके बाद क्राइम ब्रांच ने दोनों पार्टी के व्हॉट्सऐप चैट चेक की है.

एर्नाकुलम क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने एक्ट्रेस  (Sunny Leone) का बयान दर्ज किया है. उन पर एक इवेंट कंपनी ने याचिका दायर की थी, जिसमें कहा गया था कि 2019 में वेलेंटासनी लियोनीइन डे के प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए उनसे 29 लाख में डील हुई थी, लेकिन सनी ने इवेंट नहीं किया.

पेरुम्बावुर के शियास नाम के आदमी ने राज्य पुलिस को याचिका दी थी, जिसे क्राइम ब्रांच को भेज दिया गया था. इसी को लेकर सीबी की एक टीम ने तिरुवनंतपुरम में सनी से मुलाकात की और उनका बयान दर्ज किया, जहां सनी एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं.