राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज है, नेताओं का प्रचार चरम पर है। अमर उजाला डॉट कॉम आपको बता रहा है राज्य के जमीनी हालात और उन विषयों के बारे में जो इस बार चुनावी मुद्दे हैं। इसी के मद्देनजर अमर उजाला का चुनाव रथ पहुंचा चुरू। संवाददाता अभिलाषा ने लोगों से बात कर यहां हालात का जायजा लिया।

उन्होंने जानने की कोशिश की कि आखिर यहां की जनता क्या चाहती है? उनके चुने हुए नेता उनकी उम्मीदों पर कितने खरे उतरे हैं? साथ ही यह भी जाना कि जनता के मन में क्या है। टी वैली प्रायोजित अमर उजाला के खास लाइव कार्यक्रम सत्ता के सेमीफाइनल में जानिए कि चुरू में क्या हैं जमीनी हालात।

इस चर्चा में हमारे साथ शामिल रहे कांग्रेस से यूथ कांग्रेस अध्यक्ष प्रवीण सिहाग, महिला कांग्रेस के प्रदेश सचिव सुशीला सुंडा, संतोष मासूम, भाजपा से जिला महामंत्री रेखा राजोरिया और पंचायती राज मंत्री राजेंद्र राठौड़ की पत्नी चांद कंवर और प्रदेश कार्यकारिणी की सदस्य विमला कंवर।

विमला कंवर ने कहा कि चूरू में विकास की गंगा बह रही है। मेडिकल कॉलेज, लॉ कॉलेज खुले हैं। 10 करोड़ के काम अभी चल रहे हैं। कांग्रेस प्रतिनिधि का कहना था कि मेडिकल कॉलेज कांग्रेस के वक्त बना। जिसको लेकर दोनों पक्षों में तगड़ी बहस देखने को मिली।

युवाओं ने कहा कि भाजपा नेताओं ने सिर्फ पहले से चल रहे कामों पर अपने नाम का पत्थर लगाया है। प्रवीण सिहाग ने वसुंधरा सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने सब कुछ पीपीपी मॉडल के हवाले कर दिया है। बेरोजगारों को लाठियां मिल रही हैं।