रहस्यमय तरीके से हुई प्रेग्नेंट महिला की मौत

हम जानते हैं कि मौत हमारे जीवन का एक ऐसा सच है जिसको कोई भी झुटला नहीं सकता हैं मगर कई बार किसी इंसान कुछ ऐसे रहस्यमयी तरीके से मौत हो जाती है जिसके बारे में जानकर सब लोग हैरान हो जाते हैं । कुछ ऐसे ही मामले के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं ।Image result for रहस्यमय तरीके से हुई प्रेग्नेंट महिला की मौत

बताया जा रहा है कि यह मामला, ग्रेट मैंचेस्टर का है जहां पर रहने वाली 35 साल की किम्बरली नीड की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई । पुलिस ने बताया कि यह महिला करीब 16 सप्ताह की प्रेग्नेट थी और उनके पति अपने दफ्तर में थे जिस समय इस महिला की मौत हुई । जब इस महिला का पति घर पर आया तो उसने शव को देखकर पुलिस को बताया मगर वहां पर हिंसा के सबूत नहीं मिले ।मगर जब डॉक्टर्स ने बॉडी का पोस्टमॉर्टम किया तो चौंकाने वाली रिर्पोट सामने आई ।

जिसमें बताया गया कि, महिला की मौत उसके दिल की धड़कन में गड़बड़ी से हुई थी । मगर इसको हाट अटैक नहीं कहा जा सकता है । डॉक्टर्स ने बताया कि इसकी मौत गैस की वजह से हुई ।

इस महिला की बहन ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन को परफ्यूम सूंघते रहने की आदत थी. उसे इस चीज की लत लगी थी और वो ऐसा कई सालों से करती आ रही थी ।