रश्मि देसाई ने पूल में कराया फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीर

रश्मि देसाई आखिरी बार टीवी शो ‘नागिन 4’ में नजर आई थीं. बता दें कि रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल ‘उतरन’ से तपस्या के रूप में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इसके बाद वह ‘दिल से दिल तक’ में भी नजर आईं जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला और जैस्मीन भसीन भी लीड रोल में थे.

 

इस फोटोशूट में रश्मि देसाई जिस तरीके से पूल में पोज देती नजर आ रही हैं उसे फैन काफी पसंद कर रहे हैं. वैसे तो रश्मि देसाई ने बिकिनी में फोटोशूट करवाया है लेकिन बिकिनी के ऊपर उन्होंने ट्रांसपेरेंट श्रग पहना हुआ है .

जो चर्चा का विषय बना हुआ है. रश्मि देसाई ने इस फोटोशूट की खूबसूरत फोटो को हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था. साथ ही कैप्शन में लिखा – गो विथ द फ्लो.

टीवी की मशहूर कलाकार रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस और ब्यूटीफुल फोटोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

हाल में रश्मि देसाई ने अपने ऑफिशियल एकाउंट से बेहद खूबसूरत और बोल्ड फोटो शेयर की है, जिसमें रश्मि का ग्लैमरस अंदाज देखने लायक है. आपको जानकर हैरानी होगी शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.