इस ओवर की तीसरी गेंद पर उस्मान ख्वाजा ने कुलदीप यादव की गेंद पर एक रन लेने की कोशिश की, लेकिन तभी गेंद जडेजा के पास गई और जडेजा ने बिजली जैसी रफतार से स्टंप्स पर सटीक थ्रो दे मारा। जडेजा की फुर्ती का अंदाजा उस्मान ख्वाजा नहीं लगा पाए और वह क्रीज से दूर रह गए। ख्वाजा 21 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

इतना ही नहीं टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने फील्डिंग के साथ-साथ गेंदबाजी में भी जलवा दिखाया। 28वें ओवर में जडेजा ने पीटर हैंड्सकॉम्ब को विकेट के पीछे महेंद्र सिंह धोनी के हाथों स्टंप आउट करा दिया और ऑस्ट्रेलिया को चौथा झटका दे दिया। हैंड्सकॉम्ब 20 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इस तरह जडेजा ने फील्डिंग और गेंदबाजी में अपना जलवा बिखेरा है।

आपको बता दें कि तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज में मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम 1-0 से आगे हैं. कंगारू टीम ने टीम इंडिया को बीते शनिवार सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए पहले वनडे मैच में 34 रनों से करारी मात दी थी। इसके बाद अब एडिलेड में भारत को सीरीज में बने रहने के लिए हर हाल में जीतना होगा, नहीं तो विराट ब्रिगेड टेस्ट सीरीज में शानदार विजय के बाद वनडे सीरीज में जीत का सुनहरा मौका गंवा देगी।