रणबीर की वजह से आलिया ने किया ये काम, पूरी ईमानदारी से आलिया ने कही ये बात

बॉलीवुड में पिछले काफी समय से आलिया और रणबीर के रिश्ते के चर्चे चल रहे है पिछले साल से कपल लगातार अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटौर रहा है तो वही हाल ही में आलिया ने अपने एक इंटरव्यू में रणबीर संग अपने रिश्ते के बारे में बात की।इसके अलावा बता दें पिछले दिनों ही खबर आई थी कि दोनों इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना वेकेशन इंजोय कर रहे है।

हालांकि दूसरी तरफ कपल इन दिनों वाराणासी में फिल्म ब्रहास्त्र की शूटिंग करने में बिजी है।वही अपने एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा कि नहीं ये रिलेशनशिप नहीं बल्कि दोस्ती है। मैं ये बात पूरी ईमानदारी से कह रही हूं। ये बहुत खूबसूरत है।

आलिया कहती है कि मैं फिलहाल आसमान और सितारों पर चल रही हूं। सबसे अच्छी बात ये है कि हम दो लोग हैं जो अपनी प्रफेशनल जिंदगी को खुलकर जी रहे हैं। वो लगातार अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और मैं अपनी फिल्मों में व्यस्त चल रही हूं। ये एक ऐसी सिचुएशन है, जिसमें आप हमें लगातार साथ में देखेंगे। यही बहुत अच्छे रिश्ते की निशानी होती है। मैं चाहती हूं कि इसे किसी की भी नजर ना लगे। साथ ही आलिया ने कहा कि, मैं ये नहीं सोचती हूं कि किसी को क्या लगता है औऱ कोई क्या सोचता है।

वही आलिया ने आगे कहा कि रणबीर ने मुझे कहा कि अगर तुम पूरी मेहनत कर रही हो तो तुम्हें किसी और बारे में चिंता करने की जरूरत ही नहीं है। अपना बेस्ट दो और बाकी बातों को जाने दो। मैं बिल्कुल भी स्ट्रेस नहीं लेती हूं। इसीलिए अब बहुत कुछ आसान हो गया है। आलिया की बातों से लग रहा है कि वो रणबीर को लेकर काफी सीरियस हैं।वही इन दिनों कपल लगातार अपने रिश्तें को लेकर सुर्खियां बटौर रहे है।जल्द ही दोनो फिल्म ब्रहास्त्र में नजर आएंगे ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।