यौन उत्पीड़न पर कृति सेनन का ये खुलासा आया सामने, खोली हाउसफुल 4 की पोल

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया जिसके बाद नाना भी इस फिल्म से अलग हो गए और उनकी जगह अभिनेता राना दग्गूबाती ने ली।

कृति ने पीटीआई को बताया ”फिल्म आधी ही बनी थी और अचानक ही सब कुछ हो गया। लेकिन निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कुछ अहम फैसले किये और बहुत ही बेहतर तरीके से स्थिति को संभाला। दो दिन से अधिक समय तक तो हमने लगातार शूटिंग की, काम रोका ही नहीं। कृति सेनन ने बताया कि सभी कलाकारों. अक्षय कुमार, कृति खरबंदा, बॉबी दयोल, रितेश देशमुख और पूजा हेगड़े ने फिल्म पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित किया और इसका परिणाम एक बेहतरीन फिल्म के रूप में सामने आया।

अभिनेत्री कृति सेनन का कहना है कि जब ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशक साजिद खान और उनके सहयोगी कलाकार नाना पाटेकर पर ‘मी टू’ के आरोप लगे तो फिल्म की टीम ने बहुत तेजी से काम किया क्योंकि वह लोग नहीं चाहते थे कि इसका असर फिल्म पर पड़े। यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरने के बाद साजिद खान इस फिल्म से अलग हो गए और उनकी जगह लेखक फरहाद सामजी ने फिल्म का निर्देशन किया।

कृति ने बताया कि तय समय से एक दिन पहले ही काम पूरा हो गया। फिल्म एक बार बनती है लेकिन हमेशा के लिए बनती है। हम चाहते थे कि फिल्म का निर्माण अच्छी तरह हो और अन्य बातों का इस पर असर न पड़े। यही हुआ भी।बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है जिसके बाद नाना भी इस फिल्म से अलग हो गए और उनकी जगह अभिनेता राना दग्गूबाती ने ली। साथ ही यौन शोषण के आरोपों में घिरने के बाद साजिद खान इस फिल्म से अलग हो गए थे और उनकी जगह लेखक फरहाद सामजी ने फिल्म का निर्देशन किया।