ये 5 अभिनेत्रियाँ ऐसे कपड़ों की वजह से बॉलीवुड में हुई बदनाम

बॉलीवुड अभिनेत्रिओं के सिर पर बहुत दबाव होता है! उनपर लगातार पत्रकारों और मीडिया की आंखें जमीन रहती हैं, इंटरनेट पर कोई भी ख़राब तस्वीर वायरल होने से बचने के लिए उन्हें हर समय अपने आपको ठीक ठाक रखना पड़ता है। लेकिन 2017 जैसे लगता है कि बॉलीवुड हस्तियों के लिए अच्छा साल नहीं था, जो मीडिया को किसी भी बदसूरत तस्वीर देने से बचना चाहते हैं। कई बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ कैमरा द्वारा उनके सबसे शर्मनाक क्षणों के दौरान कैद हो गए थे, जो वे निश्चित रूप से अपने पूरे जीवन पर पछतावा करेंगी। क्योंकि साल 2017 में, कई बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ कपड़ों में खराबी होने के कारण शर्मिंदगी का शिकार बन गयी थीं ! यह लिस्ट है उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की जिन्होंने अपने प्रदर्शन के साथ स्क्रीन पर अपनी करिश्मा प्रदर्शित की है और उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा!


1. कटरीना कैफ ( Katrina Kaif )

 

कैटरीना ने एक से अधिक बार ऐसी शर्मिंदगी का सामना किया है! गुलाबी छोटी पोशाक में कैटरीना कैफ की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गयी थी, ऐसा इसलिए नहीं, क्योंकि यह वास्तव में अच्छी लग रही थी (जो उसने किया) बल्कि इस तस्वीर ने वास्तव में अभिनेत्री को शर्मनाक स्थिति में लाकर रख दिया था। वह अपने पैरों को क्रॉस पोजीशन के साथ एक कुर्सी पर बैठी थी जब एक फोटोग्राफर ने उनकी वार्डरॉब मालफंक्शन पर कब्जा करने में कामयाब होकर पैरों के बीच क्लिक किया।

2. आलिया भट्ट ( Alia Bhatt )

उनकी एक फिल्म ‘हमटी शर्मा की दुल्हनिया’ के प्रमोशन के दौरान, आलिया भट्ट ने एक खूबसूरत पंजाबी सूट चुना था। जब उनके सह-अभिनेता वरुण धवन ने उन्हें अपने हाथों में उठाया, तब देखने-वालों ने उनकी सलवार ने उनकी जांघों में अंडरगारमेंट्स तक देख डाला। यह तस्वीर इन्टरनेट पर वायरल चला गया था और प्रत्यक्षदर्शियों ने वरुण धवन पर आलिया भट्ट के इस शर्मनाक वार्डरॉब मालफंक्शन के पीछे कारण का आरोप लगाया था।

3. गौहर खान ( Gauhar Khan )

गौहर खान के साथ रैंप पर चलते हुए अभी तक की सबसे खराब वार्डरॉब मालफंक्शन में से एक शर्मनाक गड़बड़ हुई थी। वह एक खूबसूरत पोशाक पहने हुए थी, जबकि रैंप चलते हुए अचानक से उनकी पोशाक की बैक से सिलाई खुल गयी थी। वह एक शर्मनाक ख़राब कपड़ों का शिकार बन गई और उस फटी पोशाक को छुपाने के लिए उन्हें अपने हाथ का सहारा लेना पड़ा था।

4. सुष्मिता सेन ( Sushmita Sen )


पूर्व मिस यूनिवर्स ने अपनी मौजूदगी के साथ सभी को छोड़ दिया, फिर बात चाहे सिल्वर स्क्रीन या सार्वजनिक आयोजनों पर हो। एक इवेंट के दौरान, अभिनेत्री ने यह साबित कर दिया, कोई महिला छोटे कपड़ो में भी परेशान हो सकती है यदि उसने अपने बैठने के तरीके को मेन्टेन न रखा! इस इवेंट में सुष्मिता सेन ने उन फोटोग्राफरों को अपनी अंडरगारमेंट्स का पर्दाफाश किया जो इस कार्यक्रम को कैप्चर करने के लिए इकठ्ठा हुए थे।

5. नरगिस फखरी ( Nargis Fakhri )

साल 2014 में नई दिल्ली में आयोजित ‘इंडिया ब्राइडल फ़ैशन वीक’ आयोजन के दौरान, अभिनेत्री को एक सेक्सी ब्लैक गाउन में देखा गया था, जिसमें उनकी ड्रेस का एक टुकड़ा था जिसने उनके लंबे पैरों को दिखाया था। इस अभिनेत्री को एक शर्मनाक स्थिति में छोड़ कर जाना पड़ा था क्योंकि स्लिट ने बहुत कुछ दिखा दिया था।