ये 17 साल की लड़की खुद को बता रही राजा कर्ण का वंशज

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में चौंका देने वाला सामने आया है, जिसमें 17 साल की लड़की ने परिवार के साथ जंगल के बीच सुनसान खण्डहर में डेरा डाल रखा है। यहां पूजा पाठ में लगी इस लड़की की बातें किसी रहस्य से कम नहीं है। गांव वाले लड़की को देखने तो उमड़ रहे हैं, मगर इसके यहां आकर रहने की पहेली नहीं सुलझा पा रहे हैं।

मामले के अनुसार कटनी जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर रीठी थाना इलाके के गांव मगरदा के जंगल में एक खण्डहर बना हुआ है, जिसमें कई वारदातें भी हो चुकी हैं। पिछले दिनों ग्रामीणों को पता चला कि खण्डहर में आकर कोई रहने लगा है। ग्रामीण गए तो वहां 17 साल की लड़की व उसका परिवार मिला। गांव वालों को लड़की ने बताया कि उसका नाम देवी चंद्रिका सिंह है और वह राजा कर्ण की वशंज है। यहां किसी खास मकसद से आई है। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लड़की व उसके परिवार को वहां भगा दिया।

10 दिन बाद फिर लौटे

पुलिस मौके पर पहुंचने के बाद चंद्रिका व उसके परिवार ने खण्डहर को छोड़ दिया, मगर पिछले 10 दिन से ग्रामीणों को फिर खण्डहर में अजीब हलचल दिखाई ​दी। फिर जाकर देखा तो पता चला कि चंद्रिका, उसकी माँ सदारानी धुर्वे, पिता जयपाल सिंह धुर्वे, बहन चिंता बाई धुर्वे, दादा विशाल सिंह धुर्वे यहां आकर रहने लगे हैं।

मां शारदा की कृपा बरसने का भी दावा

ये लोग पूजा पाठ भी करते हैं। इस बार भी ग्रामीणों के सामने चंद्रिका ने खुद के राजा कर्ण का वंशज होने का दावा किया और कहा कि उस पर मां शारदा की कृपा बरसती है। इसलिए वह अपने समाज की भलाई के यहां पूजा पाठ करने के लिए परिवार के साथ रुकी हुई है। लड़की को कोई देवी का चमत्कार मानकर दर्शनों के लिए ग्रामीण उमड़ रहे हैं।