ये हॉट और खुबसूरत अभिनेत्री शादी से पहले हुई प्रेग्नेंट, इंटरव्यू में बताई अपने रिश्ते की गहराई

पिछले साल 19 जुलाई 2018 में ब्रिटिश बॉयफ्रेंड एलान फ्रेजर से सगाई करने वाली एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह के घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। ब्रूना ब्राजिलियन मॉडल हैं और कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू में ब्रूना ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया है। ब्रूना ने मदर्स डे से ठीक एक दिन पहले इस खुशखबरी को साझा किया है।

ब्रूना अब पांच महीने प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके घर खुश खबरी आने वाली है। शादी के पहले मां बनने पर एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा शादी केवल एक सर्टिफिकेट है जो आपके प्यार को दिया जाता है। ये दो लोगों को एक साथ रहने के लिए मजबूर करता है। शादी के बाद भी कई कपल डिवोर्स ले लेते हैं जबकि कुछ लोग ऐसे रिश्ते में बिना भी खुशी रहते हैं।

उन्होंने बताया कि हमारा बच्चा स्वस्थ है। हमारा परिवार इस खुशखबरी से बेहद खुश है। खासकर मेरी मां। उनकी ख्वाहिश थी कि मैं मां बनूं। एलान और मैं अपने पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जब मुझे पता चला कि मैं मां बनने वाली हूं तब मेरे पास कई प्रोजेक्ट्स थे। मैंने पहले अपने कमिटमेंट्स पूरे किए और उसके बाद प्रेग्नेंसी का अनाउंस किया जिससे कोई भी ये ना सोचे कि मैं ऐसी हालत में काम कैसे करूंगी। बच्चे के जन्म के बाद मैं ज्यादातर समय उसके साथ ही बिताना चाहूंगी।

ब्रूना आई हेट लव स्टोरी, ग्रैंड मस्ती, मस्तीजादे और कैश जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो कई रियलिटी शोज भी कर चुकी हैं। इसमें खतरों के खिलाड़ी, नच बलिए सीजन 6 और कॉमेडी क्लासेज शामिल है। उन्हें आखिरी बार पिछले साल आई उड़नछू में देखा गया था।