ये सिंगर ईशा अंबानी के ‘संगीत समारोह’ में बिखेरेंगी जलवे

दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई आनंद पीरामल से हो चुकी है। एक वेबसाइट के अनुसार, 10 दिसंबर को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी होनी है। इससे पहले 8 और 9 दिसंबर को संगीत समारोह का आयोजन होगा। दोनों परिवारों में शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं।

Image result for ईशा अंबानी के 'संगीत समारोह' में जलवे बिखेरेंगी ये सिंगर

रोजाना दोनों की शादी को लेकर नई-नई खबरें सामने आ रही हैं। कई खबरों में कहा गया है कि दोनों की शादी में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के कई जाने-माने अभिनेता-अभिनेत्री अपनी परफॉर्मेंस देंगे।

इस बीच खबर आई है कि संगीत समारोह के लिए अमरीका की मशहूर गायिका बियॉन्से को विशेष रूप से बुलाया जा रहा है। इसके लिए बियॉन्से को मोटी रकम चुकाई गई है। अपनी शादी में अमरीकी गायक बियॉन्से की परफॉर्मेंस को लेकर ईशा अंबानी और आनंद पीरामल काफी उत्सुक हैं। संगीत समारोह में हिस्सा लेने को लेकर न तो बियॉन्से के कार्यालय और न ही अंबानी-पीरामल परिवार ने पुष्टिक की है।

हालांकि, रिपोर्ट में कहा गया है कि इस परफॉर्मेंस के लिए बियॉन्से को 15 करोड़ की मोटी रकम चुकाई जा रही है। आपको बता दें कि बियॉन्से निजी कार्यक्रमों में परफॉर्मेंस के लिए करीब 2 मिलियन डॉलर की फीस लेती हैं।