ये पॉपुलर स्टार किड्स ले चुके हैं प्लास्टिक सर्जरी का सहारा

एक समय में बॉलीवुड की अदाकारों की खूबसूरती के साथ -साथ उनकी एक्टिंग पर ही ज्यादा ध्यान दिया जाता था। लेकिन आज के समय में अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती का ज्यादा ध्यान देती हैं। चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे स्टार किड्स के बारे में बताते हैं। जिन्होंने फ़िल्मी दुनिया में आने से पहले सर्जरी करके अपने आपको और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने की कोशिश की हैं।

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता हैं बॉलीवुड किंग खान की बेटी सुहाना खान का। बता दें सुहाना अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। हाल ही में सुहाना ने अपनी कुछ हॉट पिक्चर्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। जिसको देखकर साफ़ पता चलता हैं कि उन्होंने अपनी खूबसूरती को निखाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया हैं।

इस लिस्ट में अब दूसरा नाम आता हैं बॉलीवुड के नबाब कहे जाने वाले सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का। सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। जिसके बाद सारा हाल ही में फिल्म सिम्बा में भी नजर आएँगी। सारा अली खान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

लेकिन सारा का पुराना अंदाज देखकर आप साफ़ समझ जायेंगे की सारा ने भी खूबसूरत दिखने के लिए सर्जरी का सहारा लिया हैं।

बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली श्री देवी की बड़ी बेटी ने भी बीते साल ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया हैं। जान्हवी ने एक फोटोशूट कराया हैं। जिसमें वे काफी हॉट नज़र आ रही हैं। लेकिन फिल्मो में आने से पहले काफी अजीब दिखती थी। लेकिन उन्होंने में भी सर्जरी का सहारा लेकर अपना चेहरा बदल लिया हैं।