ये टीम भारतीय टीम को दे सकती है टक्कर

भारत का इन दिनों न्यूजीलैंड में जलवा कायम है। जहां टीम इंडिया ने पांच वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 के अजेय बढ़त बनाई हुई है। भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन हर कोई तारीफ कर रहा है, पहले एक तरफ जहां दौरा शुरु होने से पहले स्कॉट स्टायरिस भारत को चुनौती दे रहे थे वहीं अब वह भारतीय टीम का गुणगान करते हुए नजर आ रहे हैं ।

तीसरे वनडे में भी भारत ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से मात दी, उस मैच में स्कॉट स्टायरिस कॉमेंट्री कर रहे थे उसी दौरान उन्होंने एक ऐेसी टीम का नाम बताया जो भारत को हरा सकती है। तीसरे वनडे मैच में भी भारत ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया था।

कमेंट्री के दौरान स्कॉट स्टायरिश ने टीम इंडिया के दौरान कहा मेरी नजर में एक ऐसी टीम है जो टीम इंडिया को हरा सकती है। स्टायरिश ने खुद ही जवाब देते हुए कहा कि अगर भारतीय महिलाओं की टीम का मुकाबला भारतीय पुरुषों की टीम से करा दिया जाए तो निश्चित रूप से भारतीय पुरुषों की टीम हार जाएगी।

गौरतलब है कि भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम की भांति ही न्यूजीलैंड के खिलाफ महिला क्रिकेट टीम सीरीज खेल रहे हैं जहां उसने दो वनडे मैच जीतकर बढ़त बनाए हुए है। हम सभी जानते हैं कि पुरुष क्रिकेट टीम की भांति भारतीय महिला क्रिकेट टीम में भी एक से बढ़कर खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने अपनी पहचान बनाइए है फिर चाहे स्मृति मंधाना हो या फिर मिताली राज, सबका अपना जलवा रहा है । एक तरह से पुरुष टीम के भांति महिला टीम भी काफी ज्यादा ख़तरनाक है।