यूपी: पिता ने अपनी तीन बेटियों को उतारा मौत के घाट

यूपी के ललितपुर में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। बानपुर थानांतर्गत वीर गांव निवासी एक पिता ने अपनी तीन मासूम बेटियों की हथौड़े से पीटकर निर्मम हत्या कर दी। इस बात की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को हिरासत में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता को हिरासत में लेकर मामले से संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Image result for यूपी: पिता ने अपनी तीन बेटियों को उतारा मौत के घाट

सूचना के अनुसार, हत्यारा पिता छेदामी उर्फ छिद्धू कुशवाहा ने मंगलवार की सुबह चार बजे अपने कमरे में मौजूद तीन बच्चियों पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिसके बाद उन्हें मौत के घाट उतारने के बाद बच्चियों के शवों को घर में मौजूद गैस के सहारे जलाने का प्रयास किया। घटना के बाद सभी घायलों को महरौनी चिकित्सालय ले जाया गया जहां गंभीर हालत होने की वजह से उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

ललितपुर स्थित जिला चिकित्सालय में 7 वर्षीय राधिका और 11 वर्षीय अंजली की मौत हो गई। वहीं 3 वर्षीय पुत्तू उर्फ विशाखा जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही है। इसके कुछ देर उपचार के बाद मासूम ने भी दम तोड़ दिया। आपको बता दें कि आरोपि पिता की कुल 5 बेटियां हैं। आरोपी की दो बेटियों की की जिंदगी सिर्फ इसलिए बच गई क्योंकि छेदामी की पत्नी दोनों बच्चियों को लेकर अपने मायके गई हुई थी। सूचना मिलने पर एसपी डॉक्टर ओपी सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश विजेता, सीओ सीटी हिमांशु गौरव जिला अस्पताल पहुंचे। इस मामले में इन्होंने कहा कि आरोपी पिता के खिलाफ संबंधित मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है साथ ही उचित कार्रवाई की जाएगी।