क्रिकेटर युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं. जी हां… मीडिया में आ रही रिपोर्टों पर भरोसा करें तो जल्दी ही हेजल, युवराज के बच्चे की मां बनने वाली हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया है. हाल ही में देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में हेजल को देखा गया गया था. वह कैमरे के सामने मुस्कुरा रही थीं और अपने पेट को छिपाने की कोशिश कर रही थीं. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि इस शादी समारोह में आए गेस्ट्स भी युवराज और हेजल को बधाई दे रहे थे. इस शादी में युवराज, उनकी पत्नी और उनकी मां शबनम सिंह साथ में पहुंचे थे.

यह भी कहा जा रहा है कि इस बारे में जब युवराज दंपति से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. ऐसे में अब देखना है कि ये दंपति कब मीडिया को ये शुभ समाचार देता है. वैसे ईशा की शादी के दिन ही युवराज का बर्थडे था. उस मौके पर युवराज को विश करते हुए हेजल ने इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक पोस्ट डाला था. उन्होंने लिखा, ‘ये दुनिया के सबसे खूबसूरत इंसान के लिए है जिसे मैं जानती हूं. जो हमेशा फुर्तीला दिखता है, जो हर समय मुस्कुराता रहता है, जो हर समय सपोर्ट के लिए तैयार रहता है… तुमने मेरे जीवन को पूर्ण कर दिया है. मेरी शुभकामनाएं हमेशा तुम्हारे साथ रहती है, खासकर आज तुम्हारे जन्मदिन पर.’

युवराज और हेजल ने चंडीगढ़ के पास फतेहगढ़ साहिब में सिख रीति-रिवाज से 30 नवंबर 2016 को शादी की थी. उसके बाद उन्होंने गोवा में भी हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी. उन्होंने दिल्ली में रिसेप्शन दिया था.