युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मंगेतर का किया मर्डर

हाल ही में एक क्राइम की समाचार मुरादाबाद शहर से सामने आई है इस समाचार के मुताबिक यहां एक युवती ने विवाह तय होने के बाद अपने प्रेमी के साथ मिलकर मंगेतर की मर्डर कर दी है पुलिस ने ने संदेह के आधार पर युवती व उसकी मां के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन दोनों ने मर्डर करने से मना कर दिया है।

वहीं जब पुलिस ने मोबाइल कॉल रिकॉर्ड खंगाले तो सख्ती से पूछताछ पर युवती व उसकी मां ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है पुलिस ने मां-बेटी के साथ उसके प्रेमी को अरैस्ट कर कारागार भेज दिया है।

पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि इश्क की मारी युवती और उसके प्रेमी एवं युवती की मां को अरैस्ट करते हुए कारागार भेज दिया है। हाल ही में पुलिस ने बताया कि पाकबड़ा के ग्राम महलकपुर माफी निवासी रमेश की पुत्री रानी का रिश्ता सोनू पुत्र जयपाल निवासी उपरोक्त गांव के साथ तय किया गया था 10 दिसम्बर को विवाह होनी थी मगर इससे पूर्व ही 2 नवम्बर को ग्राम बकैनिया के जंगल में सोनू का मृत शरीर मिला। वहीं पुलिस ने अज्ञात लोगो के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल प्रारम्भ की तो सारा राज़ खुल गया।

इस मामले में रानी ने बताया कि परिजनों ने उसका रिश्ता सोनू से तय कर दिया था। 10 दिसम्बर को बारात आनी थी मगर रानी पहले ही अपना दिल गांव के ही अशोक उर्फ फकीरा जो कि चार बच्चो का बाप है उसे दे चुकी थी। दोनो के बीच आए दिन शारीरिक संबंध भी बनते रहते थे इसी कारण दोनों ने मिलकर सोनु को विवाह के पहले अपने घर बुलाया व उसे बेहोश कर उसके हाथ पैर बिस्तर से बाँध दिए व फिर उसे तड़पाया व वह चिल्लाता रहा उसके बाद उन्होंने उसे मार दिया।