युवती का नहाते समय ​वीडियो रिकॉर्ड कर दो साल तक किया ब्लैकमेल और दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा

गुजरात में सूरत के भरथाणा क्षेत्र में एक शख्स ने दो साल पहले किसी युवती का नहाते समय ​वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था। बाद में उस वीडियो को वायरल करने की बातें कर-करके ब्लैकमेल करने लगा। बचने के लिए युवती उसके झांसे में आ गई। वह उसका यौन शोषण करने लगा। आखिर में जब युवती प्रेग्नेंट हो गई तो सच परिजनों को पता चला। जिसके बाद पुलिस थाने में शिकायत की गई।

संवाददाता के अनुसार, आरोपी की पहचान लच्छू बगाड़ा के तौर पर हुई है। वह युवती का अश्लील वीडियो बनाकर दो साल तक उसके साथ मनमानी करता रहा। वह युवती उससे तंग आ चुकी थी, लेकिन वह मारपीट की वजह से और बदनामी के डर से किसी को बता नहीं पा रही थी। वज जब प्रेग्नेंट हुई तो परिजनों को बताया।

जिसके बाद वह 24 जून थाने में शिकायत करने गई। उसने बताया कि लच्छू बगाड़ा ने उसपर फिजिकल रिलेशन बनाने का दवाब बनाया। वह तैयार हुई तो उसने वीडियो डिलीट कर उसके साथ शादी करने का वादा किया। इसलिए, वह मैरिज एग्रीमेंट बनाने उसे नानपुरा बहुमाली भवन ले गया। वहां कुछ कागजों पर उससे हस्ताक्षर करवा लिए। बाद में यौन शोषण करता रहा।

वह एक बार गर्भवती हो गई तो गर्भपात करवाने के लिए उसे दवाइयां देने लगा। हालांकि युवती के गर्भवती होने की भनक परिवार को लग गई। जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने जांच-पड़ताल कर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।