युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री के साथ श्रेयस अय्यर ने किया ये, तेजी से वायरल हुआ विडियो

इसी बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे धनश्री वर्मा भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है.

 

दोनों के ही इस डांस को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है. डांस के इस वीडियो को श्रेयस अय्यर ने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया है.

दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए श्रेयस अय्यर और युजवेंद्र चहल दोनों ही बैंगलौर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में है.

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा एक बेहद अच्छी डांसर है. उन्हें जब भी मौका मिलता, वह डांस करती और सोशल मीडिया में भी उनके डांस के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं.

धनश्री वर्मा कोरियोग्राफर होने के अलावा एक यूट्यूबर भी हैं. उनके डांस की वीडियो को सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जाता है. अपनी शादी के मौके पर भी धनश्री वर्मा ने बहुत अच्छा डांस किया था, जिसकी जमकर तारीफ हुई थी.

साल 2014 से युजवेंद्र चहल आरसीबी के लिए खेलने लगे थे. आरसीबी के लिए इस खिलाड़ी ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया और अपनी जगह भारतीय टीम में बना ली.

आज यह स्पिनर भारतीय टीम के मुख्य स्पिनरों में से एक है. कुछ महीने पहले ही उन्होंने धनश्री वर्मा के साथ शादी कर ली और यह दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है.