यह शो जीवन के प्रति दर्शकों के दृष्टिकोण को फिर से करेगा परिभाषित

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न की नवीनतम प्राइम टाइम पेशकश लेडीज स्पेशल विभिन्न सामाजिक-आर्थिक पृष्ठभूमि से संबंधित तीन अलग-अलग व्यक्तित्वों की यात्रा को सामने लाती है, जो एक-दूसरे से लेडीज स्पेशल लोकल ट्रेन पर मिलती हैं।
एक आकर्षक कथा के साथ, जो आशा, दोस्ती, आकांक्षा और नारीत्व की तीन कहानियों को बुनती है, यह शो जीवन के प्रति दर्शकों के दृष्टिकोण को फिर से परिभाषित करेगा। कहानियां और पात्र शहरी भारत के मध्यम वर्ग के जीवन की वास्तविकता में निहित हैं और उनकी आकांक्षाएं और चिंताएं भी। बात कर सीरियल के किरदार की तो,

मेघना निकाड़े, एक कामकाजी महिला, मेहनती पत्नी और एक मां के रोजमर्रा के संघर्ष का प्रतिनिधित्व करती हैं। जबकि वह निचले मध्यम वर्ग में पली हुई थी, जहां सपनों और आकांक्षाओं को हमेशा मापा और सीमित किया गया था, वह अपने बच्चों को सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने के लिए दृढ़ संकल्प रखती है। क्या अपने परिवार की आय सीमित होने पर भी अपने बच्चों के लिए और अधिक की उम्मीद करना गलत है?

गुजरात के एक छोटे से शहर से आने वाली, बिंदु देसाई सपनों के शहर – मुंबई के एक डॉक्टर से शादी करके उत्साहित थीं, लेकिन उनकी शादी की पहली रात को उनकी खुशी टूट गई, जब उनके पति ने कबूल किया कि वह किसी और से प्यार करते थे।

फिर भी, आशावादी बिंदु, अपने पति के साथ दोस्ती और विश्वास के आधार पर उनके प्यार के साथ फिर से एकजुट होने के वादे के साथ एक रिश्ता बनाती है। वह इतने आशावाद के साथ अपने जीवन की हर बाधा का सामना करती हैं कि यह न केवल संक्रामक है बल्कि समस्या को भी मामूली दिखाता है। लेकिन यह आशावाद कितनी देर तक उसके दर्द को छिपाने में सक्षम होगा?

प्रार्थना कश्यप, योग्य रूप से परछाई से बाहर निकली हैं और अपने परिवार को पालने का जिम्मा संभाला है। उनके बिना परिवार नष्ट हो जाएगा। जबकि उनके पास बसने और अपने परिवार को पीछे छोड़ने का मौका था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। एक महिला होने के नाते, परिवार को सबसे आगे क्यों रखा जाता है?

ये कहानियां न केवल जुड़ने योग्य हैं बल्कि बड़ी संख्या में महिलाओं का मजबूत प्रतिनिधित्व करती हैं। जैसे वे कहते हैं, एक मजबूत महिला प्यार करती है, माफ करती है, चली जाती है, जाने देती है, फिर कोशिश करती है, और दृढ़ रहती है… लेकिन अपनी उम्मीदों और आकांक्षाओं को नहीं छोड़ती है, फिर चाहे उसके जीवन में जो भी परेशानियां आए।

गिरिजा ओक (मेघना निकाडे), बिज्जल जोशी (बिंदु देसाई) और छवि पांडे (प्रार्थना कश्यप) जैसे लोकप्रिय टेलीविजन और रंगमंच व्यक्तित्वों को अभिनीत करते हुए, जिंदगी नामक इस खूबसूरत यात्रा के लिए अपनी उम्मीद की टिकट प्राप्त करें।
लेडीज स्पेशल 27 नवंबर से, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा।