यदि आपके सेक्स में बाधा बन रही है हाइट, तो ट्राय करे यह सेक्स पोजीशन और ले मज़ा

कई बार ऐसा होता है लोग एक दूसरे से प्यार तो करते हैं लेकिन उनमे हाइट का अंतर आता है तो सेक्स के पल में कुछ बदलाव करने पड़ते हैं. अगर आप किसी ऐसे लड़के या लड़की के साथ हैं जिसकी हाइट कम है तो आपको कुछ बातों की चिंता होगी. जैसे आपको उन्हें गले लगाना हो तो काफी झुकना पड़ता होगा. आप उनके साथ डांस करना चाहें या सेक्स थोड़ी दिक्कत तो होती ही हैं. लेकिन ऐसे लोगों के लिए कुछ खास सेक्स पोजीशन हैं जिन्हें यहां जान सकते हैं.

काउ गर्ल- यह पोजिशन कम लम्बाईवाले पुरुष और महिला दोनो के लिए फायदेमंद है. इसमें पेनिट्रेशन भी बेहतर होता है और दोनों पार्टनर्स एक-दूसरे को अपना मैजिकल टच भी महसूस करा सकते हैं.

साइडवेज़ 69- जहां रेग्यूलर 69 पोजिशन उन कपल्स के लिए बहुत मुश्किल हो जाती है जिनकी लंबाई में बहुत अंतर होता है, वहीं साइडवेज़ 69 में आपको काफी सुविधा होती है. यह स्पूनिंग जैसा है लेकिन यहां आप दोनों आमने-सामने होते हैं. वह पार्टनर जिसकी ऊंचाई ज़्यादा है वह अपनी थोड़ा झुक सकता है और इस तरह दोनों पार्टनर्स सही तरीके से एन्जॉय कर सकते हैं.

सेक्स ऑन द चेयर- जहां किसी दीवार का सहारा लेना कुछ लोगों के लिए आसान नहीं होता क्योंकि यहां मेल पार्टनर की शारीरिक शक्ति अधिक होनी चाहिए, लेकिन सेक्स ऑन द चेयर सभी के लिए फायदेमंद होती है. चेयर पर बैठकर या काउगर्ल और मिशनरी पोजिशन में थोड़ा ट्विस्ट लाने के लिए सेक्स ऑन द चेयर ट्राई कर सकते हैं.

डॉगी स्टाईल- अगर फीमेल पार्टनर की ऊंचाई कम है तो वह अपने घुटनों के नीचे तकिया रख सकती है. लेकिन अगर फीमेल पार्टनर की हाइट ज़्यादा है, तो वह कमर के बल झुककर अपनी पिंडली या पैरों के निचले हिस्से तक ला सकती है और मेल पार्टनर ऊंचाई के लिए तकिए का इस्तेमाल कर सकता है.

स्पूनिंग- यह एक और बेहतरीन पोजिशन है उन लोगों के लिए जिनकी लम्बाई में अंतर है. जो पार्टनर ऊंचा हो वह साइडवेज़ 69 की पोजिशन में रह सकता है और अगर आपको अंदाज़ा मिल गया तो आपका काम बन जाएगा.

द वी ऑन द टेबल– अगर मेल पार्टनर की ऊंचाई ज़्यादा है, तो फीमेल पार्टनर एक ऊंचे टेबल पर बैठ जाए. फीमेल की टांगें मेल के कंधों पर टिकाए. इस तरह बेहतर पेनिट्रेशन तो होगी ही साथ ही ग्रिप भी अच्छी मिलेगी.