मोबाइल पर बात करने पर पति ने अपनी पत्नी के साथ किया ये…

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में रामपुरकलां इलाके के रामपुर भुजंग बेहमा चौकी गांव में शनिवार दोपहर मोबाइल फोन पर किसी से बात कर रही पत्नी की पति ने लात घूसों और बेल्ट से निर्मम पिटाई कर मर्डर कर दी.

महिला की मर्डर के दौरान महिला की दो छोटी बहनें भी मौके पर उपस्थित रहीं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाँच पड़ताल  और  बयानों के बाद मृत शरीरको पीएम के लिए भिजवाया है.

रामपुर कलां इलाके के रामपुर भुजंग निवासी विष्णु कुमार पुत्र हरद्वारी पत्नी सरोज (24) के साथ गांव के बाहर रहता था. बताते हैं कि इस समय सरोज की दो छोटी बहनें प्रियांशी (7) और रीना (5) भी थीं. दोपहर करीब 12 बजे मोबाइल फोन पर बात करने के दौरान झगड़ा हुई. बात बढ़ी तो पति ने आपा खोते हुए पत्नी सरोज की पिटाई प्रारम्भ कर दी. बेरहम विष्णु सरोज को तब तक पीटता रहा जब तक उसकी सांसे नहीं थम गईं. विष्णु का शादी लगभग पांच साल पूर्व महमूदाबाद क्षेत्र के गोहली गांव से हुआ था.

सरोज की पिटाई की प्रत्यक्षदर्शी प्रियांशी और रीना की मानें तो उनकी दीदी सरोज फोन पर किसी से बात कर रही थी. तभी जीजा विष्णु आ गए  दोनों में झगड़ा प्रारम्भ हो गई. बात इतनी बढ़ गयी कि विष्णु  ने सरोज की लात घूसों  बेल्ट से पीट-पीटकर मर्डर कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने विष्णु को हिरासत में ले लिया है. मृतका के पिता ने दहेज मर्डर का मुकदमा पंजीकृत करवाया है. सीओ अंकित कुमार ने बताया कि मुद्दे में महिला के पिता की तहरीर पर चार लोगों पर दहेज मर्डर का केस पंजीकृत कर कार्रवाई प्रारम्भ कर दी गई है.