मेरठ में 15 फरवरी को किसान महापंचायत में शामिल होंगी प्रियंका, यूपी के 27 जिलों पर नजर

मेरठ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सहारनपुर के बाद अब मेरठ में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे। प्रियंका सरधना विधानसभा क्षेत्र में 15 फरवरी को आयोजित होने वाली किसान महापंचायत में शामिल होकर बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करेंगी। कांग्रेस के एक नेता ने इसकी जानकारी दी है।

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव चौधरी यशपाल सिंह के अनुसार कांग्रेस ने ‘जय जवान जय किसान’ नारे के साथ पश्चिम उत्तर प्रदेश के 27 जिलों में किसान महापंचायत करने जा रही है। उन्होंने बताया कि 10 फरवरी को सहारनपुर से इसकी शुरुआत हुई है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस के इस कार्यक्रम के तहत मेरठ में 15 फरवरी को आयोजित की जायेगी और इसमें कांग्रेस महासचिव शामिल होकर इसे संबोधित करेंगी। महापंचायत की तैयारियों को लेकर आज जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में जिलाध्यक्ष अवनीश काजला ने रैली की तैयारियों की समीक्षा की।

इससे पहले, सहारनपुर में किसानों को संबोधित करते हुए प्रियंका ने सरकार पर जोरदार हमला बोला था। प्रियंका गांधी ने कहा थि कि 56 इंच के सीने में छोटा सा दिल है, लेकिन वो उद्योगपतियों के लिए धड़कता है। इस कानून के जरिेए सरकार किसानों को मारना चाहती है। किसान अपने हक की लड़ाई लड़ रहा है। प्रियंका ने ये भी कहा था कि प्रधानमंत्री ने संसद में किसानों का अपमान किया, उनको आंदोलनजीवी भी कहा। इसका क्या मतलब है? किसान अपने देश की मिट्टी के लिए आंदोलन कर रहे हैं। वे अपने बेटे के लिए आंदोलन कर रहे हैं जो सीमा पर खड़ा है।