मेडिकल स्टोर पर दवा लेने गई किशोरी के साथ रास्ते में हुआ ये हादसा…

घर से मेडिकल स्टोर पर दवा लेने गई किशोरी का एक युवक ने बाइक पर किडनैपिंग कर लिया. अपहरणकर्ता युवक ने पीड़िता को उसके माता-पिता और भाई को जान से मारने की धमकी देकर ट्रेन में बैठाकर दिल्ली अपने दोस्त के पास भेज दिया. पीड़िता की तबीयत बेकार होने पर उसे दवा खिलाई गई. इसके बाद वह बेहोश हो गई. आरोप है कि बेहोशी की दशा में उसके साथ बलात्कार किया गया.पीड़ित जब अगले दिन प्रातः काल होश में आई तो उसने अपने आप को बिना कपड़ों के पाया. हरियाणा की पलवल शहर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर दो नामजद आरोपियों के विरूद्ध मुद्दा दर्ज कर लिया है.

जांच ऑफिसर एसआई हीरामणी ने बताया कि एक बलात्कार पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि 14 जुलाई की रात दस बजे वह घर से मेडिकल स्टोर पर दवा लेने आई थी. उसी दौरान मीट बाजार निवासी एक युवक बाइक पर आया. उसका किडनैपिंग कर उसे रेलवे स्टेशन पर ले गया.

उसके बाद माता-पिता और भाई को जान से मारने की धमकी के बाद पीड़िता को 100 रुपये दिए  शटल में बैठा दिया. पुरानी दिल्ली उतरी तो वहां पर उसका दोस्त अंकुर मिला जो डरा-धमका कर अपने घर ले गया.

अंकुर के घर जाकर पीड़िता की तबीयत बेकार हो गई. उसने उसे दवाई खिलाई  बोला कि वह अच्छा हो जाएगी. दवा खाने के बाद वह बेहोश हो गई  अगले दिन प्रातः काल होश में आई तो उसने अपने आप को बिना कपड़ों के पाया. बाद अंकुर ने पीड़िता को वापस पलवल भेज दिया.

पीड़िता ने घर आकर आपबीती परिजनों को बताई  मुद्दे की शिकायत पुलिस को दी गई. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के विरूद्ध मुद्दा दर्ज कर कार्रवाई प्रारम्भ कर दी है.

पुलिस का बोलना है कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मुद्दे की जाँच की जा रही है. इसके साथ ही साथ कई लोगों से इस मुद्दे से संबंधित पूछताछ भी की जा रही है. पुलिस का बोलना है कि स्त्रियों की सुरक्षा एवं उन्हें क्राइम के प्रति जागरूक करने के लिए विभागीय स्तर पर गतिविधियां भी आयोजित की जाती हैं.