हाथरस के गांव नगला चौबे में नाली के विवाद ने लिया ये हिंसक रूप, मची अफरा-तफरी

हाथरस में थाना हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला चौबे में नाली के विवाद ने हिंसक रूप ले लिया। इस दौरान शुक्रवार की सुबह गांव में जमकर मारपीट व पथराव हुआ। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। इसमें दोनों पक्षों के नौ लोग घायल हो गए।

उपचार के दौरान एक महिला की मौत हो गई। देर शाम उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने दबिश देकर दूसरे पक्ष के कई लोगों को हिरासत में ले लिया। मृतका के बेटे ने दूसरे पक्ष के लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाना हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला चौबे में एक पक्ष ने जब अपने घर के आगे भरे पानी को निकालने के लिए नाली बनाना शुरू किया तो दूसरे पक्ष नेइसका विरोध शुरू कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई।

इस दौरान एक पक्ष ने ईट-पत्थर बरसाना शुरू कर दिया। इससे वहां अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। मारपीट व पथराव में एक पक्ष की गायत्री पत्नी कांति प्रसाद के अलावा नीतू पत्नी हरपाल सिंह, राजकुमार पुत्र कांतिप्रसाद, मंजू पत्नी प्रेमचंद, रिषभ पुत्र कांतिप्रसाद व काजल घायल हो गए।

 दूसरे पक्ष के माला पत्नी मेघ सिंह, सोनिया पत्नी श्यामवीर सिंह, कुंवरपाल सिंह पुत्र मेघ सिंह के भी चोटें आई हैं। इन सभी को उपचार के लिए बागला जिला अस्पताल लाया गया।

गायत्री (55) के सिर में पत्थर लगने से गंभीर चोट आई थी तो उसे जिला अस्पताल ले अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जानकारी दी।

बताते हैं कि घायल गायत्री को जब उनके परिजन उपचार के लिए अलीगढ़ ले गए तो वहां उनकी मौत हो गई। परिजन उनके शव को फिर जिला अस्पताल ले आए। इधर, जैसे ही पुलिस को मौत की सूचना मिली वह सक्रिय हो गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम गृह भिजवाया। दबिश देकर कई लोगों को हिरासत में ले लिया। देर रात इस घटना की रिपोर्ट मृतका के बेटे राजकुमार ने मेघसिंह व उसके बेटों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। हाथरस गेट कोतवाली निरीक्षक का कहना है कि हत्यारोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।