मुलायम सिंह यादव के समधी से मिलने पहुंचे बीजेपी ले ये नेता, हो सकता है ये बड़ा उलटफेर

विधायक हरिओम यादव को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया था, यह कहकर की वह भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए हैं. लेकिन इस तरह अगर हरिओम यादव भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए तो वह कहीं ना कहीं समाजवादी पार्टी के इस गढ़ में बहुत बड़ा नुकसान कर सकते हैं.

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की बात पर विधायक हरिओम यादव ने कहा कि जो होगा सब सामने आएगा. हालांकि जिस तरह भारतीय जनता पार्टी के नेता, सांसद व प्रभारी उनके घर का दरवाजा खटखटा रहे हैं. उससे यह साबित हो रहा है कि विधायक हरिओम यादव भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

बीजेपी नेता ने मीडिया से कहा कि उनके पास बहुत सारे जिला पंचायत सदस्य हैं. वो हमें जिला पंचायत अध्यक्ष दे सकते हैं. मुलायम सिंह यादव के समधि हैं लेकिन राजनीति में ऐसा नहीं कि एक ही जगह कोई परमानेंट रहे.

दो कदम आगे, दो कदम पीछे और मैं चाहता हूं कि वह हमारे साथ यह रहें. इस मोके पर दयाशंकर के साथ भारतीय जनता पार्टी के फिरोज़ाबाद के सांसद चन्द्र सेन जादौन भी मौजूद थे.

यूपी में पंचायत चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) एक्टिव हो गई है. इस बीच बीजेपी नेता दयाशंकर मंगलवार को फिरोजाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के समधी विधायक हरिओम यादव से मुलाकात की.

दयाशंकर हरिओम यादव से जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए समर्थन मांगने पहुंचे थे. बता दें, मुलायम सिंह यादव के समधी और समाजवादी पार्टी के विधायक हरिओम यादव 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित हैं.