मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी दोबारा से सत्ता में आने के लिए जगह-जगह जाकर कर रही प्रचार-प्रसार

राजस्थान विधानसभा चुनावों के प्रचार के अंतिम दिनों में सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी दोबारा से सत्ता में आने के लिए जगह-जगह जाकर प्रचार-प्रसार कर रही हैं। सोमवार को हिंडौन सिटी में वसुंधरा राजे ने इस अंदाज में प्रचार किया कि सभा में लोग भी हैरान रह गए। पार्टी प्रत्याशी मंजू खैरवाल के समर्थन में आयोजित जनसभा में वसुंधरा राजे ने कहा कि वो काफी मासूम हैं, इन्हें संभाल कर रखना।

हिंडौन सिटी में सोमवार को भाजपा प्रत्याशी मंजू खैरवाल के समर्थन में जनसभा का आयोजन किया गया। यहां संबोधन देने आईं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने खैरवाल को लेकर कहा, ‘मंजू बड़ी मासूम हैं। इसे संभाल कर रखना और चुनाव जिताकर मेरे पास जयपुर भेजना।’ राजे के इस अंदाज से सभा में मौजूद लोग भी हंसने लगे। इसके बाद उन्होंने मजाक करते हुए खैरवाल से कहा, ‘मुझे तुम्हारी चिंता हो रही थी। पूरी बात लोगों को मत बताना।’

वसुंधरा राजे ने कहा वो भी धौलपुर की हैं और हिंडौन को अच्छी तरह से जानती हैं। राजस्थान में भाजपा ने जहां सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारें हैं, वहीं कांग्रेस ने 195 सीटों पर अपने उम्मीदवारों को खड़ा किया है, वहीं पांच सीटों पर गठबंधन किया है। पांच राज्यों में से तीन में विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग हो चुकी है।

छत्तीसगढ़ में 12 और 20 नवंबर को वोट डाले गए, वहीं मध्य प्रदेश और मिजोरम में 28 नवंबर को मतदान पड़े। राजस्थान और तेलंगाना में 7 दिसंबर को वोटिंग होनी है। पांचों राज्यों का रिजल्ट 11 दिसंबर को आएगा।