मिस्टर चंडीगढ़ पर कार शोरूम से टेस्ट ड्राइव के बहाने कार लूटने का आरोप

मियांवाली नगर के पीरागढ़ी इलाके में कार शोरूम से टेस्ट ड्राइव के बहाने कार लूटने के आरोप में पुलिस ने पूर्व मिस्टर चंडीगढ़ को रिठाला मेट्रो स्टेशन के पास से दबोचा। आरोपी की पहचान सोनीपत, हरियाणा निवासी अनिल (30) के रूप में हुई है। इसके पास से लूटी गई होंडा सिटी कार व एक पिस्टल और दो कारतूस बरामद किए गए हैं। अनिल 2008 में मिस्टर चंडीगढ़ रह चुका है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त सेजू पी-कुरुविल्ला ने बताया कि मंगलवार को मियांवाली नगर थाना क्षेत्र के एक कार शोरूम में आरोपी अनिल कार खरीदने के बहाने पहुंचा। वह टेस्ट ड्राइव के लिए शोरूम के एक कर्मचारी के साथ कार लेकर निकला। पुजारी अपार्टमेंट के पास आरोपी ने कार रोककर पिस्टल निकाल ली। कर्मचारी को जबरन उतारने के बाद कार लूटकर फरार हो गया। मियांवाली नगर थाना पुलिस और स्पेशल स्टाफ पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। छानबीन के दौरान एसीपी दिनेश कुमार, इंस्पेक्टर सुखबीर मलिक व अन्य की टीम को सूचना मिली कि आरोपी लूटी गई होंडा सिटी कार के साथ रिठाला मेट्रो स्टेशन के पास आने वाला है। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को वहां से दबोच लिया।

लूट हुई कार से कुल्लू मनाली घूमने जाने वाला था
पूछताछ में अनिल ने बताया कि उसकी कार लूट की योजना थी। कार लूटने के बाद वह उससे कुल्लू मनाली घूमने जाने वाला था। इसीलिए वह टेस्ट ड्राइव के बहाने शोरूम में पहुंचा। आरोपी शादीशुदा है। उसका एक बच्चा भी है। कार लूटकर वह नशे की लत पूरी करने के अलावा जल्द रुपये कमाना चाहता था।

आरोपी के पिता और भाई हरियाणा के कुख्यात बदमाश 

अनिल दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट है। वह दिल्ली व हरियाणा के कुख्यात बदमाश अशोक उर्फ यश मलिक का छोटा भाई है। अशोक को हरियाणा पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था। इसका पिता धर्मपाल भी हरियाणा का कुख्यात बदमाश है।