मिर्जापुर जिले में कुएं में मिली टीचर की लाश, स्कूल में चल रहा था प्रेमप्रसंग और यौन सम्बन्ध का सिलसिला

मिर्जापुर जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के कुएं में मिली टीचर की लाश का सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हो गया है। इस हत्या के मामले में पुलिस ने दीपनगर तिराहे से दो आरोपितों को पकड़ लिया है।

शिक्षामित्र का एक शादीशुदा महिला के साथ प्रेम प्रसंग चलता था, जोकि उसी स्कूल में मिडडे मील बनाती है। एक शादी समारोह से लौटते समय अपने मित्र के साथ पत्थर से सिर पर हमला कर हत्या कर दी थी। अब पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है।

27 अप्रेल को कुएं में मिला शव

सन्तनगर चौकी क्षेत्र के परसिया गांव निवासी 42 वर्षीय राम आधार कंहईपुर प्राथमिक विद्यालय में शिक्षामित्र था। वह 26 अप्रैल की शाम को कन्हईपुर गांव में एक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए घर से निकले थे। 27 की सुबह उनका शव कुएं के अंदर मिला था। मृतक के पुत्र प्रेमशंकर ने शादी में गए पिता का अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए छह लोगों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। लालगंज पुलिस मामले की पड़ताल कर हत्या का खुलासा करने में लग गई।

पत्नी को शिक्षामित्र के साथ देख लिया

मृतक के पुत्र प्रेमशंकर ने शादी में गए पिता का अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए छह लोगों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। लालगंज पुलिस मामले की पड़ताल कर हत्या का खुलासा करने में लग गई। छानबीन में पुलिस ने दो आरोपित राजन विश्वकर्मा और उमेश कोल को पकड़ कर पूछताछ की।

मौका पाकर पति ने कर दिया मर्डर

राजन ने बताया कि उसकी पत्नी राजकुमारी कंईपुर विद्यालय में मिडडे मील बनाती है। शिक्षामित्र रामआधार का उसके साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। कई बार मना करने पर रामआधार नहीं माना। 26 अप्रैल की रात रामआधार गांव में एक शादी समाराह में आया था। शादी समारोह से लौटते समय बाइक पर मेरी पत्नी राजकुमारी को बैठाया था। रास्ते में देखने के बाद पत्नी को गाड़ी से उतारकर दूसरे रास्ते से जाने लगा। पीछा कर पत्थर से मारकर उसकी हत्या की। इसके बाद उसकी बाइक से शव को कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया है।