मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने किया ये काम, विडियो ने मचा हडकंप

मदालसा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए अपने चाहने वालों के साथ हमेशा कनेक्ट रहती हैं । मदालसा को इंस्टाग्राम पर 2 लाख से अधिक लोग अनुसरण करते हैं । बताते चलें कि मदालसा शर्मा इन दिनों छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं ।

 

वह स्टार प्लस के टीवी सीरियल अनुपमा में लीड किरदार निभा रही हैं । इस सीरियल में वह एक निगेटिव भूमिका प्ले कर रही हैं । दर्शकों को उनकी किरदार बहुत पसंद आ रही है । वैसे मदालसा शर्मा ने हिंदी से अधिक साउथ की फिल्मों में कार्य किया है ।

बता दें, मदालसा अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम एकाउंट पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहती हैं और इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपने चाहने वालों के साथ हमेशा कनेक्ट रहती हैं।

मदालसा आए दिन अपनी फोटोज़ और वीडियोज यहां शेयर करती रहती हैं। इसी क्रम में उन्होंने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें ‘ओ ना ना’ गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं । उनके चाहने वालों को उनका डांस बहुत पसंद आ रहा है और फैंस एक बार फिर उनके दीवाने हो गए हैं ।

बॉलीवुड के कद्दावर अदाकार की बहू और अदाकारा इन दिनों अपने एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को स्वयं मदालसा ने शेयर किया है, जिसमें वह बहुत बढ़िया डांस करती हुई नजर आ रही हैं।