मायावती का पीएम बनना प्रजातंत्र के लिए अच्छा है, राज्यसभा सदस्य बेनी प्रसाद वर्मा

समाजवादी पार्टी के नेता राज्यसभा सदस्य बेनी प्रसाद वर्मा ने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर बड़ा बयान दिया है। बेनी प्रसाद ने कहा कि अगर सपा-बसपा और रालोद गठबंधन यूपी में 70 सीटें लाने में कामयाब होता है तो मायावती देश की अगली प्रधानमंत्री बनेंगी और यह उत्तर प्रदेश के लिए गौरव की बात होगी। दरअसल, बेनी प्रसाद वर्मा बाराबंकी लोकसभा सीट से गठबंधन प्रत्याशी रामसागर रावत के लिए आयोजित सभा में बोल रहे थे।

बेनी ने कहा कि वोटों की राजनीति में दलित का विरोध करना किसी नेता के पक्ष में नहीं होता और मायावती तो दलित महिला हैं। उनका पीएम बनना प्रजातंत्र के लिए अच्छा है। बेनी ने सपा-बसपा कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि गठबंधन को 70 सीट जिताने के लिए सभी दिन-रात एक कर मेहनत करें, जिससे देश में गठबंधन की सरकार बन सके। पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों पर भी निशाना साधा और दोनों को धनवानों का वकील करार दिया।

बाराबंकी से बीजेपी की जमानत जब्त होना तय

बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही गरीब को गरीब ही रहना देना चाहती हैं, जिससे जनता जागरूक न हो सके। उन्होंने कहा कि पूरे देश से भाजपा जाएगी और गठबंधन की सरकार आएगी। उन्होंने कहा कि बाराबंकी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की जमानत जब्त होना तय है।

पहले नेता एक-दूसरे का सम्मान करते थे

वहीं, बाराबंकी लोकसभा सीट से गठबंधन ऐसी राम सागर रावत ने कहा कि आज की राजनीति और पहले की राजनीति में काफी फर्क है। पहले की राजनीति धर्म और साम्प्रदायिकता के आधार पर नहीं होती थी। पहले विकास के मुद्दे पर नेता चुनाव लड़ते थे और एक दूसरे का सम्मान करते थे।