मात्र 3,555 रुपए देकर घर ले आएं TATA टियागो, जानें पूरा ऑफर

Tata Tiago एक एंट्री लेवल हैचबैक कार है. भारत में अभी इसका पेट्रोल वर्जन है. टियागो में 1199 सीसी का इंजन है जो कि 6000 Rpm पर 84.48 Hp की पावर और 3300 Rpm पर 113 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. टियागो का इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 5 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है.

टाटा ने सोशल मीडिया पर एक विज्ञपान दिया है जिसमें कंपनी फाइनेंस पर डिस्काउंट दे रही है. यानी की अगर आप कार को किश्त में लेते हैं तो आपको हर महीने मात्र 3555 रुपए देने होंगे. ऐसे तभी मुमकिन हो पाएगा जब आप ज्यादा से ज्यादा अमाउंट डाउन पेमेंट करेंगे. ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने करीबी डीलरशिप में भी जा सकते है

ऐसे में अगर आप टाटा की टियागो हैचबैक लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए बेहद शानदार है. टाटा अपनी टियागो पर आकर्षक ऑफर दे रही है. टाटा टियागो की कीमत 4.85 लाख रुपए से 6.84 लाख रुपए तक है.

कंपनी ने यहां टियागो का नया वेरिएंट लॉन्च किया है. यह वेरिएंट टाटा का लिमिटेड एडिशन है. दिल्ली शोरूम में इसकी कीमत 5.79 लाख रुपये होगी. टाटा मोटर्स ने कहा कि एक साल पहले ही इस मॉडल का एडवांस मॉडल लॉन्च किया गया था.

ऑटोमोबाइल मार्केट में आजकल कॉम्पैक्ट SUV और बड़ी SUVs का चलन आ चुका है. ऐसे में कई कार कंपनियां ऐसी भी हैं जो हैचबैक पर अच्छा खासा ध्यान दे रही हैं.

एक बेहतरीन हैचबैक खरीदने के दौरान कोई भी ग्राहक अच्छा माइलेज, लो मेंटेनेंस और सुरक्षा फीचर्स को देखता है. ऐसे में लिस्ट में पहला नाम टाटा का है. टाटा SUV पर तो फोकस कर रही है. कंपनी साथ में हैचबैक पर भी ध्यान दे रही है.