मां बनने के बाद सपना चौधरी ने किया ये काम , वायरल हुआ विडियो

इसके अलावा सपना चौधरी ने फैन्स एक और सरप्राइज दिया है। दरअसल, उनका एक नया गाना रिलीज होने वाला है, जिसका पोस्टर शेयर करते हुए सपना चौधरी ने इसकी रिलीज डेट बताई है।

 

सपना का यह गाना है, कतल। यह 1 दिसंबर को रिलीज होगा। इस गाना को लेकर सपना काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि मां बनने के बाद सपना चौधरी का यह पहला गाना होगा जो रिलीज होगा।

इससे पहले सपना चौधरी ने फैन्स को ट्रीट देते हुए अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें भी शेयर की थीं। इन फोटोज में उन्होंने व्हाइट पैंट-सूट पहना था और होठों पर हरे रंग की स्पार्कल लिपस्टिक लगाई हुई थी। फैन्स उनके इस अतरंगी लुक की खूब तारीफ कर रहे थे।

दरअसल, सपना चौधरी को आजकल एक गाना काफी पसंद आ रहा है। वीडियो को इन गाने में टैग करते हुए सपना चौधरी ने लिखा, “प्यार हो गया गाने से।” गार्डन में सपना चौधरी को डांस करते देखा जा सकता है।

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने अक्टूबर के महीने में बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। उनके होने के बाद अब सपना चौधरी स्टेज पर वापसी को लेकर पूरे तरीके से तैयार हैं।

वह लगातार फैन्स को एक के बाद एक सरप्राइज दे रही हैं। सपना चौधरी ने अपना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी पिंक सूट में गार्डन में डांस करती नजर आ रही हैं। फैन्स को भी उनका यह डांस काफी पसंद आ रहा है।