महंगाई और बेरोजगारी को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार से पूछा ये सवाल , कहा बताए पूरा…

आपको बता दें कि हाल ही में हुए बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन को लेकर राहुल गांधी विपक्ष के साथ-साथ अपनी पार्टी के नेताओं के निशाने पर भी हैं।

 

बिहार चुनाव परिणाम के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि अब लोगों ने कांग्रेस को विकल्प के तौर पर चुनना भी बंद कर दिया है। सिब्ब्ल ने कहा कि कांग्रेस जिन राज्यों में भाजपा का विकल्प बन सकती है, वहां भी जनता ने उनके ऊपर भरोसा नहीं जताया। आत्मचिंतन का वक्त खत्म हो चुका है.

अब हमें सच्चाई को स्वीकार करना चाहिए। हालांकि कपिल सिब्बल के बयान पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, सलमान खुर्शीद और अधीर रंजन चौधरी ने आपत्ति जताई। इन नेताओं ने कहा कि कपिल सिब्बल पार्टी के सीनियर नेता हैं और उन्हें पार्टी फोरम पर ही अपनी बात रखनी चाहिए।

बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बैंक मुसीबत में हैं और GDP भी। महंगाई इतनी ज्यादा कभी नहीं थी, ना ही बेरोजगारी।

जनता का मनोबल टूट रहा और सामाजिक न्याय प्रतिदिन कुचला जा रहा है। विकास या विनाश?’ अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर राहुल गांधी इससे पहले भी पीएम मोदी को घेर चुके हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी सहित कई मुद्दों को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा है कि देश में महंगाई और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है.

ये विकास है या विनाश? इससे पहले सोमवार को ही राहुल गांधी ने उद्योगपति गौतम अडानी की संपत्ति बढ़ने की एक खबर शेयर करते हुए भी पीएम मोदी को निशाने पर लिया था। राहुल गांधी ने एक हिंदी वेबसाइट की खबर का लिंक शेयर करते हुए पूछा कि अडानी की संपत्ति 230 फीसदी बढ़ी और आपकी?