मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर रिश्ते को लेकर हुआ खुलासा

अभिनेता अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ टाइम से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि अपने इस रिश्ते के बारे में किसी ने भी खुलासा नहीं किया है. लेकिन हर जगह साथ रहने को देखकर तो यही लगता है कि दोनों में दोस्ती से ज्यादा कुछ है.

हाल ही में मलाइका के घर से निकलते हुए अर्जुन कपूर स्पॉट हुए. अर्जुन ने ब्लैक टी शर्ट और जीन्स पहनी हुई थी. इस तस्वीर को देखकर लगता है दोनों ही जल्द अपनी इस रिश्ते की ऑफिशियल जानकारी देने वाले हैं.

बता दें,  Koffee With Karan में अर्जुन इस बात को स्वीकार किया था कि वो अब सिंगल नहीं हैं. वहीं यही सवाल उनके पिता बोनी कपूर से किया गया तो उन्होंने भी गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि जिस बात में अर्जुन खुश है, उसमें हम भी खुश हैं. वहीं मलाइका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सरनेम खान हटा दिया है.पिछले काफी दिनों से इन दोनों को पार्टीज में साथ देखा जा रहा है. और अब मलाइका अरोड़ा के नए पोस्ट से इनके रिश्ते पर मुहर लगती दिख रही है.

दरअसल ये मलाइका के इंस्टाग्राम स्टोरी से लिया गया फोटो है. इसे मलाइका ने गुरुवार को शेयर किया. इसमें वे एक नया पेंडेंट पहने दिख रही हैं, जिस पर लिखा है AM

इससे पहले दोनों को रिएलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में एक दूसरे का हाथ थामकर चलते देखा गया.

खबरें आती रहती हैं कि मलाइका (45) ने अरबाज खान के साथ तलाक के बाद अर्जुन कपूर (33) को डेट करना शुरू किया था. इससे पहले मलाइका की अरबाज खान के साथ शादी करीब 18 साल तक चली.