पश्चिम से भारत आए MeToo कैंपेन ने बॉलीवुड के कई चमकते चेहरों पर कालिख लगा दी है। कई अलग-अलग क्षेत्रों की महिलाओं ने तमाम बॉलीवुड सितारों पर यौन शोषण, छेड़छाड़, अश्लील हरकत और यौन हिंसा जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। हलांकि ये आरोप अभी साबित नहीं हुए हैं, लेकिन इससे सितारों की छवि पर दाग जरूर लग गए हैं। गौरतलब है कि यह सिलसिला अभी रुका नहीं है और अब भी लगातार मीटू कैंपेन के तहत तमाम महिलाएं आरोप लगा रही हैं।Image result for मंदाना करीमी ने किया खुलासा

बता दें कि अब, एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने ‘क्या कूल हैं हम’ फिल्म के डायरेक्टर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, ‘इस एक्सपीरियंस की वजह से मुझे मेरा प्रोफेशन छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिसे में बहुत प्यार करती थी।

बता दें कि उन्होंने कहा कि उत्पीड़न का मतलब मुझे छूना नहीं, इसका मतलब मेरी जिंदगी को नरक बनाना है। मैं बहुत तकलीफ में थी मैं इसके बारे में किसी से बात भी नहीं कर सकती थी। खबरों के मुताबिक फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3’ को उमेश घाडगे ने डायरेक्ट किया है।

इतना ही नहीं मंदाना ने ये भी बताया कि उत्पीड़न तब से शुरू हुआ जब मैंने उमेश साथ डेट पर जाने से मना कर दिया। उमेश ने सॉन्ग में मेरे स्टेप्स बदलकर मुझे परेशान करना शुरू कर दिया। उसने सॉन्ग में अन्य लोगों को शामिल किया और कहा कि ये फैसला आखिरी वक्त में लिया गया। वो मुझे सेट पर जल्दी बुला लेता था। वो मुझे ऐसे कपड़े पहनने को कहता था जो मेरे लिए नहीं थे।