मंगेतर धनश्री वर्मा के जन्मदिन पर युजवेंद्र चहल ने किया ये काम, देख लोग हुए हैरान

धनश्री की बात करें तो उनका जन्म 27 सितम्बर 1996 को यूएई में हुआ है। उन्होंने मेडिकल की पढ़ाई की है, लेकिन पेशे से वह एक यूट्यूबर हैं अपने चैनल पर बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं साथ ही अक्सर डांस से जुड़ी वर्कशॉप भी आयोजित करती हैं। धनश्री के यूट्यूब फॉलोअर्स की संख्या भी कई लाखों में है। धनश्री के डांस वीडियोज के व्यूज भी लाखों में हैं। उनकी खुद की डांस कंपनी भी है।

 

चहल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘हैप्पी बर्थडे लव…भगवान करे तुम्हारे लिए यह खास दिन प्यार और खुशियों से भरा रहे। इसको खूब इंजॉय करो…मैं हमेशा कहता हूं कि जिससे तुम खुश होती हो वही चीज मुझे भी खुशी देती है। आई लव यू…

चहल विराट कोहली की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स टीम का हिस्सा हैं। चहल ने टीम को पहले मैच में हैदराबाद के खिलाफ मैच दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी और उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था।

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। धनश्री के जन्मदिन के मौके पर चहल ने एक प्यार भरी पोस्ट शेयर की है। इसमें वो अपने दिल की बात अपने फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं। हालांकि चहल इस खास मौके पर उनके साथ नहीं हैं क्योंकि वो इस समय आईपीएल के लिए यूएई में हैं।