भूषण कुमार के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला ने शिकायत वापस लेने के लिए लिखा पत्र

टी सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार के खिलाफ जिस महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था उसने अपना केस वापस ले लिया है। महिला ने पहले मुंबई के स्थानीय पुलिस स्टेशन में भूषण कुमार के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया था, लेकिन पुलिस ने बताया कि महिला ने गुरुवार को शिकायत दर्ज कराने के कुछ घंटे बाद ही अपना केस वापस ले लिया है। वहीं अपने उपर लगे यौन शोषण के आरोप को भूषण कुमार ने बेबुनियाद बताया था।


शिकायत वापस लेने के लिए लिखा पत्र

ओशीवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को लिखे पत्र में कहा कि उन्होंने भूषण कुमार के खिलाफ गुस्से और अवसाद में शिकायत दर्ज कराई थी, उनके उपर लगाए आरोप सही नहीं हैं। महिला ने अपने पत्र में लिखा कि मेरा इरादा भूषण कुमार की प्रतिष्ठा को चोट पहुंचाना नहीं था, मैंने उनके खिलाफ किसी भी तरह का गलत बयान नहीं दूंगी और ना ही भविष्य में उनपर कोई आरोप लगाउंगी। इससे पहले महिला ने बुधवार को हाथ से लिखे पत्र के जरिए भूषण कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

गुस्से में लगाया आरोप

गुरुवार को महिला ने अपनी शिकायत को वापस लेने के लिए जो पत्र पुलिस अधिकारी को दिया वह टाइप किया हुआ था। बुधवार को महिला ने आरोप लगाया था कि भूषण कुमार काम देने के नाम पर उसके साथ यौन शोषण किया है। अपने उपर लगे आरोप पर भूषण कुमार ने कहा कि उनके उपर लगा आरोप बेबुनियाद और फर्जी है। महिला ने अपील की है कि सोनू के टीटू की स्वीटी के प्रोड्यूसर और भूषण कुमार के अंकल कृष्ण कुमार उसके खिलाफ दर्ज कराए गई शिकायत भी वापस ले लें, जिसे अंबोली पुलिस स्टेशन पर 14 जनवरी को दर्ज कराया गया है।

पैसे के लिए लगाया आरोप

टी सीरीज की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि कृष्ण कुमार ने महिला के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है जोकि भूषण कुमार पर लगे आरोप से पहले दर्ज कराया गया है। महिला पर पैसे मांगने के लिए धमकी देने का मामला दर्ज कराया गया है। महिला ने कृ्ण कुमार को धमकी दी थी कि अगर उसे पैसे नहीं मिलते हैं तो उनके खिलाफ फर्जी यौन शोषण का मामला दर्ज कराएगी। यह मामला ना सिर्फ कृष्ण कुमार बल्कि भूणष कुमार के खिलाफ भी दर्ज कराई जाएगी।

मी टू अभियान

गौरतलब है कि पिछले वर्ष एक व्यक्ति ने ट्विटर पर भूषण कुमार पर आरोप लगाया था कि तीन फिल्म में काम देने के नाम पर उसका इस्तेमाल करने का प्रस्ताव दिया था। हालांकि उस वक्त भी भूषण कुमार ने अपने उपर लगे आरोप को सिरे से खारिज कर दिया था। बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में मी टू अभियान शुरू होने के बाद कई फिल्मी सितारे इसकी जद में आए थे। इसकी शुरुआत सबसे पहले नाना पाटेकर से हुई थी।