भीड़ में गलत तरीके से की छूने की कोशिश में, ज़रीन ने शख्स को मारा थप्पड़

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में बॉलीवुड की एक्ट्रेस जरीन खान को मुश्किल का सामना करना पड़ा. जरीन खान यहां एक स्टोर की लॉन्चिंग करने पहुंचीं. इसी बीच भीड़ बेकाबू हो गई. भीड़ को संभालने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया, लेकिन इसके बाद भी स्थिति नहीं संभली तो जरीन खुद एक्शन में आ गईं. नजदीक पहुंचे एक शख्स को जरीन ने धक्का देते हुए थप्पड़ जड़ दिया. जरीन ने कहा कि शख्स उन्हें छूने की कोशिश कर रहा था.

धक्का-मुक्की कर जरीन तक पहुंच गया शख्स
ये तब हुआ जब जरीन खान औरंगाबाद में एक स्टोर की लॉन्चिंग के लिए पहुंची थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बीच जरीन खान को देखते ही भीड़ बेकाबू हो गई. धक्का मुक्की हुई. मौके पर मौजूद पुलिस ने भीड़ को संभालने के लिए लाठी चार्ज किया. फिर भी जरीन मुश्किल में फंस गईं. एक शख्स जरीन तक पहुंच गया. एक शख्स ने जरीन को धक्का दिया, गलत तरीके से छूने की कोशिश की.

छूने की कोशिश की तो जड़ा थप्पड़
जरीन के अनुसार, मैंने उस शख्स को करारा जवाब दिया. खुद को बचाने के लिए गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहे शख्स को थप्पड़ जड़ा और धक्का देते हुए अपनी कार से दूर कर दिया. जरीन ने कहा ‘मैं शख्स से अपने तरीके से निपटी और उसे अपनी कार से दूर कर दिया. बता दें कि जरीन खान कुछ समय से सुर्ख़ियों में हैं. कुछ दिन पहले ही उनकी कार से स्कूटर सवार को टक्कर लग गई थी. इलाज के दौरान स्कूटर सवार की मौत हो गई थी.