भारत में लांच होने जा रहा SXR 160 मैक्सी स्टाइल स्कूटर , जानिए ये है कीमत

यह स्कूटर चार रंगों में उपलब्ध होगा-ग्लॉसी रेड, मैट ब्लू, ग्लॉसी वाइट और मैट ब्लैक कलर। इसका अनावरण सबसे पहले 2020 ऑटो एक्सपो में किया गया था और इसे भारतीय बाजार के लिए इटली में डिजाइन किया गया है। यह स्कूटर 160 सीसी सिंगल सिलिंडर, थ्री-वॉल्व, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन से पावर खींचता है।

 

अप्रैलिया एसएक्सआर 160 एक दशक से अधिक समय में देश में बिक्री पर जाने वाला अपनी तरह का पहला मैक्सी-स्कूटर होगा। नई पेशकश दिन में चलने वाली रोशनी, एलईडी टेललाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, मोबाइल कनेक्टिविटी विकल्प और अधिक को एकीकृत करने वाली ट्विन एलईडी हेडलाइट्स के साथ सुविधाओं पर भी बड़ी है।

आपको बता दें, कंपनी ने कहा कि अप्रैलिया एसएक्सआर 160, उत्पादन लाइनों से बाहर रोलिंग शुरू कर दिया है। 2020 चुनौतियों से भरा साल था, लेकिन कंपनी ने बहुप्रतीक्षित स्कूटर को जल्द से जल्द पहुंचाने के हमारे वादे को पूरा करने की ठान ली है।

कंपनी ने घोषणा की है कि उसने अब प्रतिष्ठित ग्राहकों के लिए, हमारे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर और पूरे भारत में सभी डीलरशिप पर एसएक्सआर 160 की प्री-बुकिंग खोली है।

पियाजियो इंडिया इस महीने के अंत में आगामी SXR 160 मैक्सी स्टाइल स्कूटर लॉन्च करने के लिए तैयार है। लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने स्कूटर के लिए प्री-बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है। आरके कंपनी ने हाल ही में स्कूटर का प्रोडक्शन शुरू किया है।