भारत में लांच हुई Volvo S60 , जानिए हैरान कर देने वाले फीचर

नयी Volvo S60 को कंपनी ने बहुत ही सुन्दर एक्स्टीरियर डिजाइन दिया है . इसमें चौड़े ग्रिल के साथ ‘Thor’ के हैमर डिजाइन का हेडलाइट दिया गया है . इसके अलावां डुअल टोन एलॉय व्हील, C शेप टेल लाइट्स इस कार को पिछले मॉडल के मुकाबले और भी सुन्दर बनाते हैं . यह कार भारतीय मार्केट में केवल एक ही वैरिएंट T4 Inscription में मौजूद है .

जहां तक विशेषता की बात है तो इस कार में 9.0 इंच का ट्चस्क्रिन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है, जो कि एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो से कनेक्ट किया जा सकता है .

इसके अलावां अन्य विशेषता के तौर पर इसमें क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जर, रिवर्स पार्किंग कैमरा, पैनारोमिक सनरूफ और Harmon Kardon का बेहतरीन ऑडियो सिस्टम दिया गया है

कंपनी ने वैसे इस कार को इंट्रोडक्ट्री प्राइस के साथ पेश किया गया है . यह मूल्य शुरुआती दौर में बुक होने वाले कुछ लिमिटेड यूनिट्स के लिए ही तय किए गए हैं

. यानी कि भविष्य में कंपनी इसकी मूल्य में वृद्धि भी कर सकती है . इस कार को आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही डीलरशिप के माध्यम से भी बुक कर सकते हैं .

स्वीडन की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Volvo ने आज भारतीय मार्केट में अपनी प्रसिद्ध सेडान कार Volvo S60 को लॉन्च किया है. बहुत ही सुन्दर लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस कार की शुरुआती मूल्य 45.90 लाख रुपये तय की गई है. कंपनी ने इस कार की बुकिंग भी प्रारम्भ कर दी है, बताया जा रहा है कि इसकी डिलीवरी मार्च महीने से प्रारम्भ की जा सकती है .