भारत में लांच हुई BMW X5 M कॉम्पिटिश कार , जानिए ये है दमदार फीचर

इसका इंटीरिअर कॉकपिट डिजाइन रेसट्रैक से प्रेरित है और इसमें काफी ज्यादा जगह और लग्जरी है। केबिन में आधुनिक स्टाइल में विभिन्न डिस्प्ले और इसका जाना पहचाना M ट्रीटमेंट के साथ कंट्रोल्स – बीस्पोक M कंट्रोल्स इसकी शोभा बढ़ाते हैं।

 

साथ ही M लेदर स्टीयरिंग व्हील के M बटनों को सुशोभित करता लाल रंग, ड्राइवर को पूरी तरह गतिशील ड्राइविंग अनुभव की दुनिया में ले जाते हैं।

सामान्य अपहोल्स्टरी ब्लैक एक्सटेंडेड मरीनो लेदर इंटीरियर में मानक के रूप में है। वैकल्पिक रूप से फुल मरीनो लेदर इंटीरियर पर सिल्वरस्टोन, सेखिर ऑरेंज/ब्लैक, एडीलेड ग्रे, टेरूमा ब्राउन, ब्लैक या आइवरी वाइट/नाइट ब्लू रंगों में कलर मैच्ड अल्केंटारा हेडलाइनर के साथ भी उपलब्ध है।

हॉलमार्क BMW M डिजाइन और आकर्षक बाहरी एक्सटीरियर इसके रोबीले अंदाज को बयां करते हैं। बड़ा बम्पर और एयर इनटेक ओपनिंग कूलरों तक अतिरिक्त वायु पहुँचाते हैं और दूर से ही पहचाने जाते हैं।

एयरोडाइनैमिक इंहैंसमेंट के रूप में रूफ और लोअर टेलगेट स्पाइलर लगे हैं। फ्रंट ऐक्सल पर 21-इंच और रिअर पर 22-इंच फॉर्मेट में स्टार-स्पोक स्टाइल 809 ‘M’ बाइ-कलर के साथ एक्सक्लूसिव ‘एम’ लाइट-अलॉय व्हील्स लगे हैं। वैकल्पिक BMW लेज़र लाइट द्वारा सिलेक्टिव बीम और लगभग 500 मीटर की रेंज के साथ नो-डैजलिंग हाइ बीम फंक्शन मिलते हैं।

BMW India (बीएमडब्ल्यू इंडिया) ने भारत में नई BMW X5 M कॉम्पिटिशन लॉन्च कर दी है। BMW M एक अत्यधिक पावरफुर स्पोर्ट्स एक्टिविटी व्हीकल (SAV) कार है जिसकी डिजाइनिंग और इंजीनियरिंग इस कार को बेमिसाल और कई खूबियों वाली बनाती हैं। ऑल न्यू BMW X5 M अब देश में कम्प्लीटली बिल्ट-अप यूनिट (सीबीयू) के रूप में सभी बीएमडब्ल्यू डीलरशिप्स में उपलब्ध है।