भारत में लांच हुई 2020 Mahindra Thar SUV, जानिए ये है कीमत

 अगर बात करें नई थार के फीचर्स की तो इसमें स्पोर्टी फ्रंट सीट्स, 50:50 पार्टीशन के साथ फ्रंट-फेसिंग रियर सीट, हाईट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, को-पैसेंजर सीट पर सिंगल टच टिप और स्लाइड सिस्टम, टिल्ट अडजस्टेबल स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो, इलेक्ट्रिकली एडजेस्टेबल ओआरवीएम, रिमोट फ्लिप की के साथ सेंट्रल लॉकिंग, ड्रिजिल रेजिस्टेंट इंफोटेनमेंट स्क्रीन (एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले को सपोर्ट के साथ), प्लास्टिक फ्लोर मैट्स, वाटर एंड डस्ट रेजिस्टेंट कंट्रोल स्विच के साथ ड्रेन प्लग्स जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है।

 

इस कार के इंटीरियर को वाटर फ्रेंडली बनाया गया है। इसके कार में क्रूज़ कंट्रोल, ABS के साथ EBD, डुअल एयरबैग, हिल-होल्ड और हिल डिसेंट कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया गया है।

2020 Mahindra Thar में दो इंजन ऑप्शंस दिए गए हैं जिनमें से पहला 2.0-लीटर mStallion TGDi पेट्रोल इंजन है तो वहीं दूसरा 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन है जिससे इस एसयूवी को जबरदस्त पावर मिलती है। इसके साथ ही इस कार में 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और एक 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया गया है।

2020 Mahindra Thar को भारत में 9.80 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत में लॉन्च कर दिया गया है। ये एक 4X4 एसयूवी है जो जबरदस्त ऑफ-रोडिंग क्षमताओं से लैस है।

नई Mahindra Thar को दो ट्रिम्स में उतारा गया है जिनमें पहला AX और दूसरा LX है। इनमें से LX ट्रिम थार का प्रीमियम वर्जन होगा। भारत में आज से इस एसयूवी की बुकिंग्स शुरू कर दी गई है।