भारत में लांच हुई होंडा H’ness CB350 , जानिए ये है कीमत

होंडा H’ness CB350 (हाइनेस CB350) को अक्टूबर 2020 में लॉन्च किया गया. बाइक के DLX वेरिएंट की एक्स शोरूम गुरुग्राम कीमत 1.85 लाख और DLX Pro वेरिएंट की कीमत 1.90 लाख रुपये है.

 

Honda H’Ness CB350 में 348 cc सिंगल सिलिंडर, फ्यूल इंजेक्टेड, एयर कूल्ड इंजन है. साथ में 5 स्पीड ट्रांसमिशन सिस्टम दिया गया है. इंजन 20.8 hp पावर और 30 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है.

लेकिन अगर आप इससे भी जल्दी होंडा की बाइक खरीदना चाहते हैं तो आप सीधे बिंगविंग डीलरशिप में जा सकते हैं जो आपको गुरूग्राम और गाजियाबाद में मिल सकता है. लेकिन यहां आपको एक बार पर गौर करना होगा कि डुअल टोन ब्लू कलर ऑप्शन का वेटिंग पीरियड थोड़ा ज्यादा है.

होंडा H’ness CB350 को अगर कोई बाइक कड़ी टक्कर दे रही है तो वो है रॉयल एनफील्ड मीटियर 350 है. रॉयल एनफील्ड के वेटिंग पीरियड की अगर बात करें तो आपको इसके लिए 4 महीने का इंतजार करना होगा तो वहीं होंडा की गाड़ी का वेटिंग पीरियड 1 महीने का है. ऐसे में अगर आप एनफील्ड नहीं खरीद पा रहे हैं तो आप होंडा को चुन सकते हैं जो आपको कम समय में ही मिल सकती है.

Honda H’ness CB350 साल 2020 की सबसे बड़ी दोपहिया गाड़ी लॉन्च में से एक है. भारतीय बाजार में इस बाइक की शुरुआत काफी अच्छी रही और पिछले महीने देश भर में 4,000 से अधिक बुकिंग्स देखने को मिली. गाड़ी के नंबर्स काफी अच्छे हैं और धीरे धीरे लोग गाड़ी पर काफी ज्यादा विश्वास दिखा रहे हैं. ऐसे में होंडा फिलहाल इस बाइक को बिगविंग रिटेल चैनल की मदद से बेच रहा है.