भारत में लांच हुआ Okinawa Dual इलेक्ट्रिक स्कूटर , जाने कितना मिलेगा माइलेज

दोपहिया वाहन पर अब तक का सबसे ज्यादा वजन ढोने की क्षमता रखने वाली ओकिनावा आखिरी मुकाम तक वस्तु पहुंचाने के लिए डुअल ला रही है।

 

वाहन के आगे और पीछे दोनों हिस्सों में दोगुना वजन ढोने की क्षमता रखने वाला ओकिनावा डुअल अपनी तरह का पहला ऐसा दोपहिया है जो सामान ढुलाई की अधिकतम जरूरतों को पूरा करने के लिए बना है।

गैस सिलिंडर, हार्डवेयर उपकरणों, पानी के जार जैसी भारी-भरकम वस्तुओं से लेकर अनाज, दवाइयां, कोल्ड स्टोरेज तक की वस्तुओं की ढुलाई के लिए ओकिनावा में डिलेवरी बॉक्स, खिसकाने वाले क्रेट्स, दवाइयों के लिए कोल्ड स्टोरेज बॉक्स सिलिंडर कैरियर, लैब आॅन व्हील्स लगे हुए हैं जिस कारण इन वस्तुओं को सुलभ और सुरक्षित तरीके से मुकाम तक पहुंचाया जा सकता है।‘

Okinawa Dual Electric Scooter: भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेग्मेंट में एक और नए प्लेयर की एंट्री हो चुकी है। देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Okinawa ने आज घरेलू बाजार में नई Okinawa Dual इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है।

भारत की दिग्गज इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ओकिनावा ने आज बी2बी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर Okinawa Dual लॉन्च कर दिया है। इसे 58,998 रुपये में उतारा गया है।

सामान ढुलाई के क्षेत्र में बदलाव लाने और कारोबारियों की कार्यक्षमता बढ़ाने के उद्देश्य से डिजाइन किया ओकिनावा डुअल हाईटेक टेक्नोलॉजी के साथ जबरदस्त खासियतों से लैस है जो वस्तुओं की आपूर्ति करने वाली कंपनियों के लिए मददगार साबित हो सकता है।

ख़ास बात ये है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से भारी भरकम गैस सिलेंडर से लेकर, पानी की बोतलों को आसानी से लाया ले जैसा सकता है जिनका वजन 20 से 30 किलोग्राम होता है।