भारत में लांच हुआ Honda Grazia 125 स्पोर्ट्स एडिशन , जानिए क्या है कीमत

Honda Grazia 125 में 124 cc फोर-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड इंजन को प्रोग्राम फ्यूल इंजेक्शन, Honda Eco Technology (HET), बढ़ी हुई स्मार्ट पावर (eSP) और एक सुचारू, मौन शुरुआत के लिए एक वैकल्पिक करंट जनरेटर (ACG) मिलता है।

 

मोटर 6,000 आरपीएम पर 8.14 बीएचपी और 5,000 आरपीएम पर 10.3 एनएम पीक टॉर्क बनाता है। इंजन निश्चित रूप से एक सतत चर संचरण (CVT) इकाई के लिए रखा गया है।

लॉन्च पर विस्तृत, यदविंदर सिंह गुलेरिया, निदेशक – बिक्री और विपणन, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा। लिमिटेड ने कहा, “होंडा ग्राज़िया एक उन्नत 125 सीसी शहरी स्कूटर दर्जी है जो उन सवारों के लिए बनाया गया है .

जो अपने युवा और फन पर्सन को दर्शाते हुए एक प्रभाव बनाना पसंद करते हैं। सभी नए ग्राज़िया खेल संस्करण निश्चित रूप से सिर घूमने लगते हैं।

जैसा कि शैक्षणिक संस्थान शुरू होते हैं। अपने परिसर को खोलना, ग्राज़िया स्पोर्ट्स एडिशन दो पहियों पर अपनी व्यक्तिगत गतिशीलता की तलाश में कई लोगों के लिए नई पसंद होगी “।

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने भारत में नया Honda Grazia स्पोर्ट्स एडिशन लॉन्च किया है। स्कूटर एक विशेष संस्करण मॉडल है और इसकी कीमत (82,564 (एक्स-शोरूम, गुरुग्राम) है।

के खेल संस्करण ग्राजिया 125 पर्ल नाइटस्टार ब्लैक और स्पोर्ट्स रेड दो रंगों में उपलब्ध होगा। नए रंगों और स्पोर्टी ग्राफिक्स के अलावा, इंजन स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के मामले में स्कूटर एक जैसा है। स्कूटर जल्द ही सभी एचएमएसआई डीलरशिप पर उपलब्ध होगा।