भारत में जल्द लांच होगी TUV 300 प्लस, जाने कीमत और फीचर

इंटीरियर की बात की जाए तो महिंद्रा ने यहां छोटे मोटे बदलाव किए हैं और इसके केबिन को पहले की तरह ड्यूल टोन लेआउट दिया गया है। इसके अलावा इसमें पहले वाला ही टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देखा जा सकता है .

महिंद्रा की ओर से 2021 टीयूवी300 प्लस में पहले वाला ही 2.2 लीटर डीजल इंजन दिया जा सकता है जो कि 120 पीएस की पावर और 280 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम था। इस इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया था।

महिंद्रा टीयूवी300 प्लस फेसलिफ्ट को 2021 की शुरूआत में लॉन्च किया जा सकता है। नई टीयूवी300 प्लस की प्राइस इसके बीएस4 मॉडल से ज्यादा रखी जा सकती है जो कि 9.92 लाख रुपये से लेकर 11.42 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) थी।

जो इसका थोड़ा बड़ा 7 इंच यूनिट है साथ ही इसमें गियर लिवर के नीचे पावर विंडो कंट्रोल,डैशबोर्ड,स्टीयरिंग व्हील और डोर पैड्स पर सिल्वर एसेंट्स दिए गए हैं। इन सबके अलावा इसमें ब्लैक और बैज कलर की अपहोल्स्ट्री भी दी जा सकती है।

लीक हुई तस्वीरों को देखकर ये तो साफ हो गया है कि टीयूवी300 प्लस फेसलिफ्ट पहले की तरह साइड से बॉक्सी शेप लिए हुए होगी मगर इसका फ्रंट बदला हुआ नजर आएगा। इसके अपडेटेड मॉडल में इस बार महिंद्रा के लोगो समेत अल्टुरस जी4 जैसी फ्रंट ग्रिल दी गई है.

जिसके दोनों ओर तीन वर्टिकल स्लैट्स और अपडेटेड हेडलैंप्स दिए गए हैं। इसके अलावा महिंद्रा ने इसके फ्रंट बंपर पर एयरडैम के लिए बड़ा सा हनीकॉम्ब पैटर्न और पतले बंपर देकर इसे अपडेट दिया है।

टीयूवी300 (TUV 300) और टीयूवी300 प्लस (TUV 300 Plus) को छोड़कर महिंद्रा (Mahindra) अपने लाइनअप में मौजूद सभी मॉडल्स के बीएस6 वर्जन उतार चुकी है। कुछ महीनों पहले टीयूवी300 प्लस की पेटेंट इमेज ऑनलाइन लीक हुई थी। अब इसके इंटीरियर की तस्वीरें भी इंटरनेट पर लीक हुई हैं जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि क्या कुछ खास मिलेगा इस बार।