भारत में जल्द लांच होगी Renault Kiger, मिलेंगे कई धांसू फीचर्स

इंटीरियर फीचर्स की बात करें तो, Renault Kiger को Apple CarPlay और Android Auto के साथ ब्लूटूथ और WIFI कनेक्शन के साथ 8 इंच की टच स्क्रीन मिलती है.

Renault Kiger को-मल्टी-सेंस ‘सेटिंग्स मिलती हैं जो ड्राइवर को विभिन्न ड्राइविंग मोड्स, अरकैमिस ऑडियो सिस्टम द्वारा एक साउंड सेटअप और पार्किंग के लिए गाइड लाइनों के साथ एक रियरव्यू कैमरा चुनने की अनुमति देगा. कैबिन के मोडेर्नेस्स के साथ 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल ड्राइवर के लिए सभी महत्वपूर्ण जानकारी डिस्प्ले करता है.

SUV के सामने हैड पर डीआरएल के साथ स्पिलट एलईडी हेडलैम्प है जो इसके लूक को बढ़ाती है. टेल-लाइट को कार की चौड़ाई बढ़ाने के लिए एक सी-आकार की एलईडी शेप दिया गया है. वेरिएंट के आधार पर कार में 16 इंच के अलॉय या स्टील व्हील मिलेंगे.

निसान मैग्नेट की तुलना में अधिक अगग्रेससिव नहीं होने से इसके प्राइस एक समान होने की उम्मीद है. मैग्नाइट की कीमत 5.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है.

Renault भी Kiger के लिए एक समान एंट्री प्राइस निर्धारित कर सकती है. रिपोर्ट की मानें तो रेनो किगर के बेस मॉडल की कीमत 5 लाख रुपये और टॉप मॉडल की कीमत करीब 8 लाख रुपये तक हो सकती है.

कार मेकर कंपनी रेनो (Renault) भारत में अपनी नई सब-कॉम्पैक्ट SUV रेनो किगर (Renault Kiger) को लॉन्च करने जा रही है. इस एसयूवी की लॉन्चिंग 15 फरवरी को होगी और इसकी डिलिवरी मार्च में शुरू की जाएगी. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने पुष्टि की है कि 500 से अधिक डीलरशिप को कार का डिस्ट्रिब्यूशन शुरू कर दिया गया है.