भारत में जल्द लांच होंगे Redmi Note 10 Series के स्मार्टफोन्स, जानिए क्या होगी कीमत

इस सीरीज़ में बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. लिस्टिंग में ये पुष्टि की गई है कि 4G वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी विकल्प, वाई-फाई और एनएफसी सपोर्ट मिलेगा.

मशहूर टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने 91Mobiles की रिपोर्ट के हवाले से दावा किया है कि रेडमी नोट 10 प्रो और Redmi Note 10 स्मार्टफोन को भारत में फरवरी महीने में लॉन्च किया जाएगा.

उन्होंने कहा है कि Redmi Note 9 सीरीज के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए इन नए स्मार्टफोन की कीमत देश में काफी आकर्षित करने वाली रखी जा सकती है.

इसके अलावा खास बात ये है कि Redmi Note 10 सीरीज़ के मोबाइल 4G के साथ ही 5G वेरिएंट्स दोनों में पेश किए जाएंगे. हालांकि कंपनी ने अभी इन सभी जानकारी की पुष्टि नहीं की है.

टिप्सटर ने जानकारी दी कि Redmi Note 9 सीरीज़ ने भारत में सेल के मामले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखाया था, इसे देखते हुए Redmi Note 10 Series की कीमत भारत में काफी आकर्षित करने वाली रखी जा सकती है. रेडमी नोट 10 प्रो 4G वेरिएंट कथित रूप से मॉडल नंबर M2101K6G के साथ सिंगापुर की IMDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हो चुका है.

भारत में बजट स्मार्टफोन के लिए पॉपुलर मोबाइल कंपनी शियोमी (Xiaomi) जल्द भारत में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज़ रेडमी नोट 10 सीरीज़ लाने वाली है. कहा जा रहा है कि रेडमी (Redmi) अगले महीने यानी फरवरी 2021 में रेडमी नोट 10 सीरीज़ (Redmi Note 10 Series) के फोन लॉन्च करने वाली है.

इस फोन का काफी समय से इंतजार किया जा रहा है. हालांकि लॉन्चिंग से पहले ही इसके कुछ डिटेल्स सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं. लीक रिपोर्ट में मिली जानकारी के मुताबिक रेडमी नोट 10 Series के स्मार्टफोन्स लुक और स्पेसिफिकेशंस के मामले में शानदार होने वाले हैं.